ड्राइवर का अपहरण:रिवर्स लेते समय कार से टकराई पिकअप, नुकसान की वसूली के लिए ड्राइवर को बनाया बंधक

बांसवाड़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

क्षतिग्रस्त कार के नुकसान की कीमत वसूलने के लिए पिकअप ड्राइवर का अपहरण करने का मामला सामने आया है। ड्राइवर चित्तौड़गढ़ का रहने वाला है, जिसे कार सवार उठाकर सुनसान जगह पर ले गए। हेल्पर से मिली सूचना पर पुलिस ने डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद ड्राइवर को बदमाशों से छुड़ाया। मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी भी की। चार साथियों की तलाश जारी है। इससे पहले पेट्रोलपंप पर कार रिवर्स लेते समय पिकअप कार से टकरा गई थी। तभी कार सवारों ने वसूली के लिए ड्राइवर को बंधक बना लिया। मामला बांसवाड़ा के खमेरा थाने का है।

घाटोल चौकी प्रभारी अब्दुल हकीम ने बताया कि वारदात रात 11 बजे हुई, जब चित्तौड़गढ़ निवासी रधुनाथ गुर्जर यहां निंबाहेड़ा से दूध भरकर दाहोद जा रहा था। घाटोल में रैनी पेट्रोलपंप पर उसने वाहन रोका। तभी बांसवाड़ा की ओर से आई एक कार उसके पीछे आकर खड़ी हो गई। गफलत में रिवर्स लेते समय ड्राइवर ने पिकअप कार से भिड़ा दी। कार को क्षतिग्रस्त देख उसमें सवार युवाओं ने ड्राइवर को पकड़ा और कार में डाल लिया। इसके बाद ड्राइवर से गाड़ी मालिक को फोन कराया और नुकसान के बदले तीन लाख रुपए भिजवाने को कहा। तभी ड्राइवर को छोड़ने की बात कही।

घटना की सूचना पिकअप के हेल्पर ने घाटोल चौकी में दी। पुलिस ने डेढ़ घंटे तलाश के बाद कार को ओड़वाड़िया गांव के सुनसान इलाके में ट्रेस किया। पुलिस पहुंची तो तीन बदमाश वहां से भाग गए, लेकिन ड्राइवर को पकड़े बैठा कडुआ आमरी निवासी विकास मछार को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस मामले में दूसरे आरोपी गणेश, प्रवीण, हरीश, ईश्वरलाल की तलाश कर रही है। खमेरा थाने में मामला भी दर्ज किया है।

कंटेंट : किशोर बुनकर (घाटोल)