• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • The Race Was Putting The Gas Cylinder Ahead, The Unknown Biker Went Ahead Cutting The Rider, The Cylinder And The Scooty Collided With The Divider, People Ran After Hearing The Noise Of The Blast.

40 मीटर तक सड़क पर रगड़ा स्कूटर सवार गंभीर घायल:गैस सिलेण्डर आगे रखकर तेज स्पीड में था, गिरने के बाद पीछे से बाइक सवार ने चपेट में लिया, सिलेण्डर डिवाइडर से टकराया

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना के बाद सड़क पर पड़े सिलेंडर को संभालता युवक। - Dainik Bhaskar
दुर्घटना के बाद सड़क पर पड़े सिलेंडर को संभालता युवक।

दूसरे वाहनों से आगे निकलने की होड़ में स्कूटर सवार बुधवार देर रात को सीधे एमजी हॉस्पिटल के ट्रोमा वार्ड में पहुंचा। इससे पहले वह दुर्घटना में करीब 40 मीटर तक सड़क पर रगड़ता हुआ गया। उसके साथ आगे रखा सिलेण्डर पर तेज गति से डिवाइडर भिड़ा। उदयपुर रोड पर प्रताप सर्कल से पहले हुई दुर्घटना में दुपहिया और सिलेण्डर का धमाका सुनकर लोग मौके पर दौड़े। बिना देर लगाए घायल को संभाला और हॉस्पिटल पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में उदयपुर के लिए रेफर किया गया।

इनकम टैक्स ऑफिस के सामने हुई दुर्घटना को देखने के लिए लगी भीड़
इनकम टैक्स ऑफिस के सामने हुई दुर्घटना को देखने के लिए लगी भीड़

मौके से मिली ऐसी जानकारी
मौके पर प्रत्यक्षदर्शियों के हिसाब से रातीतलाई निवासी नरेश जैन स्कूटी पर सिलेंडर साथ लेकर प्रताप सर्किल की तरफ बढ़ रहा था। हाउसिंग बोर्ड के यहां पर एक बाइक पर सवार दो युवा उससे एकाएक आगे निकल गए। तभी उनसे आगे निकलने के दौरान स्कूटी पर सड़क के बीच में लहरा गई। इस दरम्यान उसका संतुलन बिगड़ गया और इनकम टैक्स ऑफिस के पास बुरी तरह रगड़ गया। मौके पर पहुंचे कोतवाली थाने के एएसआई जगदीश चंद्र ने बताया कि स्कूटी सवार के रगड़ते समय ही पीछे से आ रही बाइक ने उसे चपेट में ले लिया। इसके बाद बाइक सवार बिना रूके आगे बढ़ गया होगा। पुलिस ने वाहन नंबर के हिसाब से घायल की पहचान की ।

दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस।
दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस।
खबरें और भी हैं...