• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • The Truck Driver Had Parked The Truck Outside The Dhaba In Napla, The Police Caught 3 Miscreants, A Student Was Caught, A College Student, Hid The Stolen Cement At The Sister's House

600 बैग सीमेंट और गायब ट्रक की गुत्थी सुलझी:ट्रक चालक ने नापला में ढाबे के बाहर खड़ा किया था ट्रक, पुलिस ने 3 बदमाशों को धरा, पकड़ा गया एक छात्र कॉलेज स्टूडेंट, चोरी की सीमेंट को बहन के घर छिपाया

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पाड़ला चौकी में पुलिस की गिरफ्त में चोरी के आरोपी। - Dainik Bhaskar
पाड़ला चौकी में पुलिस की गिरफ्त में चोरी के आरोपी।

नापला में 600 सीमेंट बैग से लदे हुए ट्रक के रहस्यमय ढंग से गायब होने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। चोरी गए ट्रक को पुलिस ने महेशपुरा से बरामद किया, जबकि थूरियापाड़ा भापौर के एक घर से सभी सीमेंट बैग जप्त किए। मामले में पुलिस ने कागलीखोरा भापौर निवासी विकास पुत्र तोलिया बामनिया, हरीश उर्फ रितेश पुत्र लक्ष्मण बामनिया और कालू पुत्र गौतम चरपोटा को पुलिस ने गिरफ्तार किया। एक आरोपी तलाईपाड़ा निवासी पंकज पुत्र गौतम चरपोटा की तलाश की जा रही है।

पकड़े गए सभी आरोपी 19 से 27 साल की उम्र के हैं, जो कम उम्र में लखपति बनने के सपने देख रहे थे। आरोपी कालू ने चोरी के सीमेंट कट्‌टों को छिपाने के लिए उसके जीजा रंगजी पुत्र हीरा के समक्ष झूठी कहानी बनाई। झांसे में आकर रंगजी ने सीमेंट कट्‌टों को उसके घर पर रखने की अनुमति दी थी। पकड़े गए आरोपियों में विकास कॉलेज का स्टूडेंट है। कार्रवाई दल में पाड़ला चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल रवि थापा, पुष्पेंद्रसिंह्, किरण कुमार, विट्‌ठल और सुनील कुमार शामिल थे।
यह था मामला
27 सितम्बर की शाम को नापला निवासी हिंगजी पुत्र जीवणा वडेरी ने वजवाना स्थित सीमेंट फैक्ट्री से ट्रक में 600 बैग सीमेंट लदवाए थे। उसे सीमेंट लेकर रतलाम जाना था। रास्ते में नापला पड़ता हैं, जहां ट्रक चालक हिंगजी ने रात 10 बजे करीब संजय ढाबे के सामने ट्रक खड़ा किया और उसके घर खाना खाने गया। वह वहीं सो भी गया। रात करीब 2 बजे वह वापस ट्रक के पास पहुंचा, जहां ट्रक गायब था। उसने मामले की सूचना तलवाड़ा स्थित अग्नि रोडवेज ट्रांसपोर्ट कंपनी को दी। इसके बाद परिजनों और कंपनी के कर्मचारियों ने ट्रक की तलाश की। बाद में 28 सितम्बर को इस बारे में पुलिस में रिपोर्ट कराई। सूचना पर आंबापुरा थाना प्रभारी रमेशचंद्र और पाड़ला चौकी की टीम ने ट्रक की तलाश की।
यूं मिलते गए सुराग
मामले में छानबीन कर रही पुलिस को सबसे पहले सूचना मिली की रात के अंधेरे में ट्रक यहां बोरखाबर की संकरी सड़क में फंस गई थी। यहां जेसीबी की मदद से ट्रक काे बाहर निकलवाया गया था। पुलिस ने जेसीबी चालक और संचालक से इस बारे में पूछताछ की। इसके बाद पुलिस काे महेशपुरा में चोरी गया ट्रक खड़ा मिला। अब पुलिस के सामने चोरी गए सीमेंट बैग तलाशना चुनौती थी। पता चला कि आरोपी ने इसी ट्रांसपोर्ट कंपनी की दो महीने पहले नौकरी छोड़ी थी। कालू ने थूरियापाड़ा निवासी उसके जीजा रंगजी को कंपनी की सीमेंट को खराब होने की आशंका जताते हुए उसके घर रखवाया था। पुलिस ने केवल 24 घंटे में बदमाशों की धरपकड़ कर ली।

खबरें और भी हैं...