पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:महेंद्र कलाल की मौत की निष्पक्ष जांच नहीं होने पर करेंगे आंदोलन

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेवाड़ा कलाल समाज ने मांगा न्याय, कलेक्टर-एसपी से मिले समाजजन

29 जुलाई को एमपी के सैलाना में घलकिया के महेंद्र कलाल का शव पेड़ से लटके मिलने के मामले की निष्पक्ष जांच और दोषियों को सख्त सजा दिलाने की मांग को लेकर मेवाड़ा कलाल के जिलाध्यक्ष हरिशचंद्र कलाल सेनवासा के नेतृत्व में समाजजनों ने गुरुवार को कलेक्टर अंकितकुमार सिंह और एसपी कावेंद्रसिंह सागर से मुलाकात की।

समाजजनों ने कहा कि महेंद्र ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसे मारकर लटकाया गया है। इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। जिलाध्यक्ष हरीश कलाल ने इस मामले की त्वरित कार्रवाई नहीं होने पर सर्व समाज के साथ मिलकर आंदोलनात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी है।

ज्ञापन देने वालों में भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष लाभचंद पटेल, बांसवाड़ा सेंटर अध्यक्ष भरत पटेल, आनंदपुरी सेंटर अध्यक्ष मोहनलाल पटेल, देवदा सेंटर अध्यक्ष पन्नालाल कलाल, मोटागांव सेंटर अध्यक्ष राजेश आसन, विदेश प्रभारी सुंदरलाल पटेल, न्यायपालिका अध्यक्ष उद्धव कलाल, कुमजी का पाडला, युवा मंडल के संयोजक कल्पेश कलाल, उपसंयोजक अमित परतापुर, किशन मामा गढ़ी, जितेंद्र, दीपेश डडूका, हनी कलाल समेत कई समाजजन मौजूद रहे।

मृतक के परिजनों को दी आर्थिक मदद
प्रशासन को ज्ञापन देने के बाद समाज के सभी पदाधिकारी घलकिया गए और मृतक महेंद्र कलाल की मां और दोनों छोटे भाइयों को ढांढस बंधाते हुए आर्थिक सहायता की।
यह है मामला

26 जुलाई को महेंद्र कलाल की एमपी की मीनाक्षी पुरोहित से शादी हुई थी। दो दिन बाद 28 जुलाई को एमपी से मीनाक्षी के घर वाले आए और दोनों को ले गए। वहीं 29 जुलाई की सुबह महेंद्र कलाल का शव एमपी के सैलाना में एक पेड़ से लटका मिला था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें