पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना के केस बढ़ने पर निर्णय:बाेहरा समाज में सामूहिक भाेज नहीं होगा, टिफन की जगह खाने के पैकेट देंगे

बांसवाड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेना के मरीजों को देखते हुए बोहरा समाज ने अंजुमन सैफी जमात कमेटी, नई आबादी और अंजुमन बुरहानी जमात कमेटी बद्री मोहल्ला की मंगलवार काे बैठक हुई। जिसमें दोनों आमिल की सदारत में यह निर्णय लिया गया कि प्रशासन की गाइडलाइन और सैय्यदना साहेब की गाइडलाइन को फोलो करते हुए तुरंत प्रभाव से सामाजिक भोज अथवा कोई भी शादी व खुशी के कार्यक्रम समाज के जमात खाने में मिल बैठ कर नहीं होंगे।

दाऊदी बोहरा समाज के प्रवक्ता इकबाल हुसैन लोखंडवाला ने बताया कि सिर्फ खाने के पैकेट वितरीत किए जा सकेंगे और समाज द्वारा वितरीत किए जाने वाली थाली (टिफन) भी तुरंत प्रभाव से बंद किए जाते हैं। समाज की औरतों व मर्दों में भी एलान किया है कि सभी मस्जिदों में सीमित लोगों को ही नमाज या दूसरे कोई भी कार्यक्रम में जिन लोगों को बुलाया जाए वें सभी कोविड नियम का पालन करते हुए बराबर मास्क लगाएं और दूरी बनाकर बैठें।

समाज के प्रवक्ता ने बताया कि सैयदना साहब के वहां से अगले आदेश आने तक यहां सामाजिक प्रोग्राम अथवा शादी ब्याह और खुशी के कार्यक्रमों को अभी प्रशासन की गाइडलाइन के अनुसार ही आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें