पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

याैन शोषण:शहर से अगवा किशाेरी से तीन महीने पहले भी शहर के एक हाेटल में हुई थी ज्यादती, तीन आराेपी गिरफ्तार

बांसवाड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के पाला राेड से 15 वर्षीय किशोरी काे अगवा करके ज्यादती के प्रकरण में पुलिस ने बुधवार काे तीन युवकों की गिरफ्तारी के साथ ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। किशोरी से शहर के एक हाेटल में तीन महीने पहले भी याैन शोषण हाे चुका है। डिप्टी गजेंद्रसिंह ने बताया कि किशोरी काे पाला राेड क्षेत्र से आराेपी मदार काॅलाेनी भीमपुरा निवासी साेनू उर्फ खालिद मोहम्मद बहला फुसलाकर ले गया था।

जिसके बाद मकरानीवाड़ा निवासी परवेज मोहम्मद ने किशोरी से कागदी क्षेत्र में ज्यादती की। दाेनाें काे ही गिरफ्तार कर पूछताछ करने और किशोरी से बातचीत के आधार पर पता चला कि पीड़िता से तीन महीने पहले भी मकरानीवाड़ा का सावेद मोहम्मद ज्यादती कर चुका है। जिस पर सावेद काे पकड़कर पूछताछ की ताे बताया कि किशोरी से बस स्टैंड के सामने एक हाेटल में ले जाकर ज्यादती की थी। फिलहाल तीनाें से ही पूछताछ जारी है।

आशंका है कि किशोरी की नासमझी का फायदा उठाते हुए और भी बदमाशों ने याैन शोषण किया हाे। इसकी पड़ताल की जा रही है। गौरतलब है कि कागदी पिकअप वियर गई 15 वर्षीय बालिका काे बाइक सवार दाे बदमाशों ने ब्लैकमेल करके अगवा किया और फिर सुनसान जगह ले जाकर ज्यादती की थी। किशोरी अगले दिन सुबह परिजनों काे मिली थी।

जांच का विषय
हाेटल में आईडी प्रूफ लिए गए थे या नहीं

किशाेरी के साथ शहर के नए बस स्टैंड स्थित एक हाेटल में हुए याैन शोषण के खुलासे के बाद अब यह भी जांच का विषय है कि उस हाेटल में कमरा लेने से पहले किशोरी और युवक के पहचान पत्र मांगे गए थे या नहीं। क्याेंकि, अगर दाेनाें के पहचान पत्र मांगे गए हाेते ताे शायद हाेटल में ठहरने की इजाजत ही नहीं मिलती। ऐसे में यह भी आशंका है कि युवक काे किशोरी काे लेकर हाेटल में ठहरने दिया गया। अब पुलिस इस दिशा में भी जांच आगे बढ़ाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser