पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:काेराेना के कारण भूंगड़ा में आज नहीं होगा चाैपड़ा वाचन

बांसवाड़ा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भूंगड़ा में इस साल मकर संक्रांति पर भविष्य चौपड़ा वाचन नहीं होगा। कोरोना के कारण जनस्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए 130 साल से चली आ रही भविष्य चौपड़ा वाचन की परंपरा का निर्वहन इस साल नहीं किया जाएगा। चौपड़ा वाचन कार्यक्रम व्यवस्था समिति के अध्यक्ष सोहनलाल पटेल और कथा वाचक पंडित दक्षेश पंड्या ने बताया कि मकर संक्रांति पर भूंगड़ा में चौपड़ा वाचन के लिए जिला कलेक्टर से अनुमति मांगी थी, लेकिन बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर ने अनुमति देने से इनकार कर दिया।

क्योंकि चौपड़ा वाचन कार्यक्रम में करीब एक लाख से ज्यादा लोग शामिल होते हैं। ऐसे में समिति की ओर से भी इस साल चौपड़ा वाचन कार्यक्रम स्थगित करने का निर्णय लिया। पं. दक्षेस पंड्या ने लोगों को संक्रांति पर भूंगड़ा चौपड़ा वाचनस्थल पर नहीं आने और अपने घरों में ही सुरक्षित रहने की अपील की है। उन्होंने बताया कि लोग इस बार कोरोना संक्रमण के कारण मीडिया के माध्यम से ही शुक्रवार को चौपड़े की भविष्यवाणी और साल के हाल की जानकारी ले सकेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser