पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झमाझम बारिश:जिले में मूसलाधार, एनिकट, तालाब लबालब, हाइवे पर पेड़ गिरने से जाम

बांसवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में गुरुवार रात से मूसलाधार बारिश का दौर शुरू हुआ, जो शुक्रवार सुबह तक जारी रहा। तेज बारिश के कारण शहर की निचली बस्तियों, पाला रोड, क्रॉकरी मार्केट में पानी भर गया। हाइवे पर पेड़ गिरने से रास्ता जाम हो गया।

घाटोल. क्षेत्र में गुरुवार रात से ही मूसलाधार बारिश का दौर शुरू हुआ। बारिश से नए बस स्टैंड के समीप बड़ी पडाल मार्ग पर गाड़िया लुहार परिवारों की अस्थाई बस्ती में पानी भर जाने से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं पुराना बस स्टैंड के समीप स्थित शिवशक्ति परिसर में फोटो स्टूडियो की दुकान में पानी भर गया। घाटोल में शुक्रवार सुबह 7 बजे तक 64 मिमी बारिश दर्ज की गई। प्री मानसून की दस्तक से हुई अच्छी बारिश से किसानों के चेहरों पर खुशी की लहर छाई हुई है। बारिश से क्षेत्र के छोटे-बड़े नदी-नाले भर गए।

गनोड़ा. गुरुवार रात 11 बजे अचानक तेज हवा के साथ झमाझम बारिश हुई जिसके बाद बिजली गुल हो गई। बरसात के कारण गुरुवार रात 11 बजे जो बिजली बंद हुई जो शुक्रवार शाम 4 बजे वापस सुचारू हुई। तलवाड़ा. कस्बे में बारिश के कारण इंदिरा कॉलोनी, खटवाड़ा सहित आसपास क्षेत्रों में भी कवेलूपोश कच्चे मकानों को भी नुकसान हुआ।

खबरें और भी हैं...