पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

असावधानी:एसपी की गाड़ी काे गलत दिशा से कट मारकर निकली ट्रैवल्स बस

गनोड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गनाेड़ा में पुलिस ने रुकवाया, आज एसपी के समक्ष पेश हाेंगे

दाहोद से जोधपुर जाने वाली एक निजी ट्रेवल्स बस को असावधानी से गलत साइड में चलाने पर गुरुवार रात 8 बजे मोटागांव थाना पुलिस ने गनोड़ा के नए बस स्टैंड पर रोक लिया। दरअसल एसपी कावेंद्र सिंह सागर मोटागांव थाने से शाम साढ़े छह बजे वापस जिला मुख्यालय जा रहे थे। तभी 7: 05 बजे चिड़ियावासा गांव में जैन ट्रेवल्स की बस अचानक एसपी की गाड़ी के सामने आ गई।

बस के चालक ने एसपी की गाड़ी के बिल्कुल पास से कट मारते हुए गाड़ी निकाल ली। एसपी की गाड़ी के चालक ने ब्रेक भी लगाया, लेकिन बस के चालक ने गलत साइड में बस ले जाते हुए भी आगे निकल गया। बस में 15 सवारियां बैठी हुई थी। बस चालक की गंभीर लापरवाही को देखते हुए एसपी ने तत्काल मोटागांव थाना अधिकारी हेमंत चौहान को कार्रवाई के निर्देश दिए। मोटा गांव थानाधिकारी ने गनोड़ा के नए बस स्टैंड पर बस काे रुकवा लिया। आधे घंटे बाद परिवहन विभाग से तेजपाल भी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई की। वाहन के मालिक हुसैन खान पुत्र सरदार खान एवं वाहन चालक कमु खान को सोमवार को एसपी एवं जिला परिवहन अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत होकर जवाब देने के लिए पाबंद किया है। चालक का लाइसेंस पहले ही जोधपुर ट्रैफिक पुलिस की ओर से नो एंट्री में वाहन चलाने पर जब्त कर रखा है।

चिड़ियावासा से पहले से ही डिवाइडर से गलत दिशा में चला रहा था बस : निजी ट्रेवल्स का चालक चिड़ियावासा गांव में बने डिवाइडर से गलत साइड में आकर गाड़ी चला रहा था। यह बात खुद वाहन चालक कमु खान ने गनोड़ा में मोटागांव थाना पुलिस द्वारा बस रोके जाने के बाद बताई। बस चालक ने कहा कि चिड़ियावासा गांव के पास बस के आगे मार्बल के ब्लॉक से भरे तीन ट्रेलर चल रहे थे। उनसे आगे निकलने की होड़ में डिवाइडर के दूसरी तरफ गलत साइड में जाकर गाड़ी चलाई। चिड़ियावासा स्कूल के पास जैसे ही डिवाइडर खत्म होने वाला था तभी अचानक एसपी की गाड़ी सामने से आ गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें