• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • Tripal Covered Mini Truck Feared Untoward Incident, Driver Caught Another Bus By Parked The Truck On The Middle Road Early Wednesday, Danpur Police Station Remained Ignorant

NH पर 28 धंटे से लावारिस खड़ा है छह पहिया:त्रिपाल ढके मिनी ट्रक से अनहोनी की आशंका, बीच सड़क पर बुधवार तड़के ट्रक खड़ाकर चालक ने पकड़ी थी दूसरी बस, दानपुर थाना पुलिस बनी रही अनभिज्ञ

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दानपुर थाना क्षेत्र के कटूम्बी होकर गुजरते रतलाम हाई-वे पर एक किनारे पर खड़ा अज्ञात ट्रक। - Dainik Bhaskar
दानपुर थाना क्षेत्र के कटूम्बी होकर गुजरते रतलाम हाई-वे पर एक किनारे पर खड़ा अज्ञात ट्रक।

बांसवाड़ा से रतलाम को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) पर कटूम्बी की आबादी बस्ती में एक छह पहिया बीते 28 घंटे से लावारिस खड़ा हुआ है। करीब 24 घंटे तक तो लोग इस ट्रक को देखकर अनदेखी करते रहे, लेकिन गुरुवार सुबह बाद त्रिपाल ढके मिनी ट्रक को लेकर स्थानीय लोगों के बीच चर्चाओं का दौर शुरू हुआ। अनहोनी की आशंका जताते हुए लोगों ने एक-दूसरे से सवाल किए।

ट्रक का नंबर और चालू पार्किंग लाइट।
ट्रक का नंबर और चालू पार्किंग लाइट।

महाराष्ट्र के एलियन कांड और अंबानी के घर बाहर जिलेटिन भरी लावारिस गाड़ी को लेकर भी यहां चर्चा हुई। ट्रक गुजरात पासिंग का है। इस पूरे मामले को लेकर सुबह साढ़े 9 बजे तक दानपुर थाना पुलिस अनभिज्ञ रही। मामले को लेकर दैनिक भास्कर ने जब दानपुर थानाधिकारी से संपर्क किया तो पता चला कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह अभी बाहर हैं। जल्द ही किसी को मौके पर भेजते हैं।

सड़क पर 28 घंटे से ऐसे ही खड़ा है ट्रक।
सड़क पर 28 घंटे से ऐसे ही खड़ा है ट्रक।

ड्राइवर ने अहमदाबाद की बस पकड़ी
मामले में कटूम्बी निवासी दुकानदार प्रवीण कलाल ने बताया कि उनकी जानकारी के हिसाब से यह ट्रक बुधवार सुबह 5.30 बजे से यहां खड़ा है। तब इसका चालक उसका झोला लेकर नीचे उतरा और अहमदाबाद के लिए चलने वाली आशापुरा ट्रेवल्स की बस में बैठ गया। हम समझे कि कहीं लोकल का होगा। कहीं गया होगा तो आ जाएगा। लेकिन, ड्राइवर शाम तक भी नहीं आया। गाड़ी की पार्किंग लाइट भी चालू है। पुलिस को अब तक हमने तो सूचना नहीं दी है।

खबरें और भी हैं...