पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:सल्लोपाट में डेढ़ घंटे में सवा दो और कुशलगढ़ में दो इंच बारिश

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में बुधवार को दिनभर उमस के बाद दोपहर बाद मूसलाधार बारिश हुई। सल्लोपाट में करीब डेढ़ घंटे में 55 मिमी सवा दो इंच और कुशलगढ़ में 2 इंच बारिश हुई। तेज बारिश के कारण सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया। नदी, नाले और एनीकट में पानी की भी अच्छी आवक हुई। इसके अलावा शहर समेत कुछ इलाकों में मूसलाधार बारिश से लोगों को उमस और गर्मी से राहत मिली।

कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को सबसे ज्यादा बारिश सल्लोपाट में 55 मिमी, कुशलगढ़ 49 बांसवाड़ा 11, केसरपुरा 5, दानपुर 6, घाटोल भूंगड़ा, जगपुरा 36, गढ़ी 12, अरथूना 2, बागीदौरा 8, शेरगढ़ 15 और सज्जनगढ़ में 15 मिमी बारिश दर्ज की गई।

बुधवार को आद्रता 86 प्रतिशत और हवा की गति 9.6 किलोमीटर प्रति घंटा रही। छाजा समेत आसपास के इलाकों में बुधवार दोपहर 2 घंटे तक मूसलाधार बारिश हुई। बादलों की वजह से दिन में ही अंधेरा छाया रहा। बारिश होने से किसानों के चेहरों पर खुशी नजर आई। धान की खेती के लिए यह बारिश फायदेमंद रहेगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें