पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोहनवाड़ी:ढाई लाख रुपए का डोडा चूरा जब्त, दो गिरफ्तार

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सलाेपाट इलाके के गांगड़तलाई में झेर चौकी के पास कार्रवाई, बाेलेराे में भरा था डाेडा चूरा, जब्त

पुलिस की जिला स्पेशल टीम और सल्लोपाट थाना पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए झेर चौकी के पास नाकाबंदी के दौरान करीब ढाई लाख रुपए के डोडा चूरा सहित दो ओरोपियों को गिरफ्तार कर बोलेरो को जब्त किया।

सोमवार देर रात को झेर चौकी के पास जिला स्पेशल टीम और सल्लोपाट थाना पुलिस नाकाबंदी कर रही थी। तभी सफेद कलर की बाेलेराे आई। शंका होने पर गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें पांच बोरों में डोडा चुरा भरा मिला। पुलिस ने जीप चालक शंकरलाल पुत्र गौतमलाल मछार निवासी छालकातलई और भरतलाल पुत्र प्रेमचंद कलाल निवासी गांगड़तलाई को गिरफ्तार किया।

वहीं जीप में बैठी एक महिला अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गई। पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है। जहां डोडा चुरा का वजन कराने में एक क्विंटल तेइस किलो निकाला। जिसकी बाजार कीमत ढ़ाई लाख रुपए है। आरोपी भरतलाल कलाल के खिलाफ पहले से अवैध डाेडा पाेस्त का मामला सल्लाेपाट थाने में दर्ज है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें