पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शराब के लिए बस के कांच फोड़े, गैंग पकड़ी:वारदात के चौथे दिन धरे गए दो बदमाश, दो साथियों की तलाश में जुटी पुलिस

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांसवाड़ा कोतवाली। - Dainik Bhaskar
बांसवाड़ा कोतवाली।

शराब के शौक के लिए बांसवाड़ा-रतलाम मार्ग पर वाहनों पर पथराव कर लूट करने वाली गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है। जरूरत के लिए बस चालक से रुपए मांगने और नहीं मिलने पर बस के कांच फोड़ने वाली ऐसी ही एक घटना के 4 दिन बाद ही कोतवाली थाना पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया।

वहीं दो साथियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। गिरफ्तार टामटिया थाना पीपलखूंट निवासी कल्पेश पुत्र रायचंद निनामा एवं बरोड़ा थाना कोतवाली निवासी सुभाष पुत्र मंगला मईड़ा ने पूछताछ में उनका अपराध भी कबूल किया है।

घटना के बाद चेती पुलिस
थाना प्रभारी रतन सिंह चौहान ने बताया कि 3 जुलाई को महेशपुरा थाना आंबापुरा निवासी रमेश पुत्र सरदार चरपोटा ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया था कि वह रात को महेश पुरा से बस लेकर बांसवाड़ा की ओर आ रहा था।

तभी पांच नंबर स्थित पन बिजली घर से कुछ दूरी पर टोल के पीछे छतरीपाड़ा में कुछ बदमाशों ने वाहन को रोका और शराब के लिए रुपए मांगे। उसने रुपए नहीं दिए तो बदमाशों ने बस पर पथराव किया। इससे बस के कांच फूट गए। जैसे-तैसे वह खुद को बचाकर टोल तक पहुंचा। इस मामले में एसपी कावेंद्रसिंह सागर के निर्देशन में टीम गठित कर बदमाशों की तलाश की गई। अभी दो बदमाशों की तलाश की जा रही है। कार्रवाई दल में एसआई शंभू सिंह, एएसआई रघुवीर सिंह व अमर सिंह, हेड कांस्टेबल भूल सिंह एवं अन्य शामिल थे।

खबरें और भी हैं...