पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:अनीस काे पिस्तौल बेचने वाले तस्कर का रिश्तेदार भूमिगत

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शाहबाज द्वारा जिले में और भी अवैध हथियार सप्लाई करने की आशंका

शहर के व्यवसायी की गाेली मारकर हत्या करने की साजिश रचने वाले अनीस काे अवैध पिस्टल और कारतूस सप्लाई करने वाले एमपी के शाहबाज की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। पड़ताल में सामने आया है कि शाहबाज का बड़ाेदिया निवासी रिश्तेदार मामला उजागर हाेने के बाद से परिवार के साथ भूमिगत हाे चुका है।

उसके भूमिगत हाेने से भी सवाल उठने लगे है। पुलिस काे आशंका है कि शाहबाज ने क्षेत्र में ओर भी अवैध हथियार सप्लाई किए हाेंगे। ऐसे में शाहबाज के पकड़ में आने पर जिले में अवैध हथियारों की बड़ी खेप का खुलासा हाे सकता है। थानाधिकारी कपिल पाटीदार ने बताया कि अनीस से पूछताछ के बाद काेर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। इससे पहले पूछताछ में अनीस ने कई अहम जानकारियां दी है।

व्यापारियों ने मांगी सुरक्षा, अवैध हथियार जब्ती की मांग
शहर के व्यापारी काे गाेली मारने की साजिश का खुलासा हाेने के बाद अब व्यापारियों में डर बैठ गया है। इस साजिश के बाद व्यापारियों ने अब शहर सहित जिलेभर में लाेगाें के पास अवैध रूप से पड़े हथियारों काे जब्त कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही मांग रखी है कि व्यापारी लक्ष्मीकांत अग्रवाल और उसके परिवार काे सुरक्षा दी जाए।

जिला खाद्य पदार्थ व्यापार संघ ने इस पूरे खुलासे के बाद मुख्यमंत्री काे पत्र लिखकर आग्रह किया है कि शहर में आए दिन अवैध हथियार मिलने से खौफ का माहौल है। एक सप्ताह पहले भी समुदाय विशेष के लाेगाें द्वारा अवैध हथियार से एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। शहर में शांति बनाए रखने के लिए ऐसे मुजरिमों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हाेनी चाहिए। इस दाैरान अध्यक्ष श्रीपाल जैन और अन्य व्यवसायी माैजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें