गिरफ्तारी:कारोबारी के अपहरण में विधानसभा यूथ कांग्रेस का उपाध्यक्ष भी शामिल

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हैदराबाद में छिपे थे, दो आरोपी गिरफ्तार, अब तक 5 गिरफ्तारियां

शेयर कारोबारी हिमांशु नानावटी के अपहरण और मारपीट केस में पुलिस ने साेमवार काे दाे अन्य आरोपियों काे गिरफ्तार किया। पुलिस ने जेल राेड कैनाल के नजदीक क्षेत्र निवासी शाहरुख खान और मदार काॅलाेनी निवासी मुन्नावर हुसैन काे गिरफ्तार किया है। शाहरुख खान बांसवाड़ा विधानसभा यूथ कांग्रेस उपाध्यक्ष है। दाेनाें ही वारदात के बाद से फरार चल रहे थे। अब तक पांच आरोपियों की गिरफ्तारी हाे चुकी है। जांच अधिकारी डीएसपी गजेंद्रसिंह राव ने बताया कि पूछताछ से पता चला है कि दाेनाें ही बचने के लिए हैदराबाद भाग गए थे।

काेतवाल रतनसिंह चाैहान ने बताया कि दाेनाें ही आरोपियों काे काेर्ट में पेश कर दाे दिन की रिमांड पर लिया है। पूछताछ कर रहे हैं, अपहरण में जाे भी शामिल रहे हैं, उनके बारे में पता लगाया जा रहा है। पता लगाएंगे कि आरोपियों ने किसके कहने पर वारदात की थी। अपहरण के पीछे असल वजह क्या थी। उस स्थल का पता लगाएंगे, जहां पर शेयर व्यापारी नानावटी को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की थी। इस केस में पहले ही आराेपी सैफीपुरा नई आबादी निवासी जाैहर बाेहरा, अदनान बाेहरा और फातिमा बाेहरा काे गिरफ्तार कर चुके हैं। वहीं एक बालअपचारी काे भी डिटेन किया था। इधर, देरशाम एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दोनों आरोपी खुद थाने में जाते हुए दिखे, जिससे यह चर्चा चल पड़ी कि दोनों ने सरेंडर किया है या गिरफ्तारी की।

यह था मामला : करीब 2 माह पहले लेनदेन के विवाद में आरोपियों ने साथियों के साथ मिलकर चेतक कॉम्प्लेक्स से शेयर व्यापारी हिमांशु नानावटी को अगवा कर लिया था। आरोपियों ने व्यापारी से मारपीट की और उसे घर के पास पटक गए। उसकी आंखाें पर पट्टी बांधी और गाड़ी में काफी देर तक घुमाते रहे। इस दाैरान उससे मारपीट भी की। इस संबंध में 30 नवंबर काे कारोबारी के पिता धर्मेंद्र नानावटी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें बताया कि उनके बेटे का कुछ लाेगाें ने रात 10 बजे चेतक काॅम्पलेक्स से अपहरण कर लिया। रिपोर्ट में कुछ लाेगाें की नामजद शिकायत की थी। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन गिरफ्तारियां की थी।

खबरें और भी हैं...