पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पेट्रोल पंप सेल्समैन से साढ़े 4 लाख की लूट:घात लगाए बैठे 2 नकाबपोश बदमाशों ने सेल्समैन को बाइक समेत गिराया, फिर चाकू दिखाकर नकदी छीन ले गए; बदमाशों का 6 किमी तक पीछा किया

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट का शिकार हुआ पेट्रोलपंप का सेल्समैन। - Dainik Bhaskar
लूट का शिकार हुआ पेट्रोलपंप का सेल्समैन।

डूंगरपुर के साबला थाना क्षेत्र के पिंडावल के पास पैट्रोल पंप सेल्समैन से शुक्रवार को 4 लाख की लूट का मामला सामने आया है। सेल्समैन बैंक में नकदी जमा कराने जा रहा था तभी पीछे लगे नकाबपोश बदमाशों ने उसे बाइक सहित नीचे गिरा दिया। इसके बाद चाकू दिखाकर नकदी भरा बैग छीन लिया।

सेल्समैन की सूचना पर पंप मालिक ने बाइक सवार लुटेरों का कुछ देर तक पीछा भी किया, लेकिन वह देखते ही देखते ओझल हो गए। इधर, सूचना पर थाना पुलिस और उच्चाधिकारियों ने मौका स्थल देखा। साथ ही आरोपियों से जुड़े सुराग जुटाने के प्रयास तेज किए। पुलिस ने प्रतिष्ठानों और मकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की तलाश की है।

दरअसल, मामला उदयपुर-बांसवाड़ा मार्ग स्थित पिंडावल गांव के पेट्रोलपंप से जुड़ा है। शुक्रवार दोपहर तक जमा हुए करीब 4 लाख 40 हजार रुपए का कलेक्शन लेकर सेल्समैन रमेश समीप के साबला स्थित बैंक में जमा कराने जा रहा था। पंप से कुछ दूरी पर पिंडावल गांव से पहले सड़क किनारे घात लगाए बैठे बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने रमेश को पहले तो बाइक सहित नीचे गिरा दिया फिर चाकू दिखाकर उससे रुपयों भरा बैग छीन लिया।

बदमाशों के निकलते ही रमेश ने घटना की सूचना पेट्रोल पंप मालिक को दी। इसके बाद सेल्समैन और पंप मालिक ने कार से बदमाशों का करीब 6 किलोमीटर तक पीछा भी किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। देखते ही देखते गलियों-कूचों का फायदा उठाते हुए बाइक सवार बदमाश आंखों के सामने से ओझल हो गए। मामले में पीड़ित सेल्समैन रमेश ने साबला थाने में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

वारदात के बाद पेट्रोल पंप पहुंची पुलिस एवं मौजूद अन्य लोग।
वारदात के बाद पेट्रोल पंप पहुंची पुलिस एवं मौजूद अन्य लोग।

कंटेंट : एम.पी.सिंह (पूंजपुर)

खबरें और भी हैं...