पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

8 घंटे में पकड़े गए आरोपी:शादी के लिए दबाव बना रहा था, मना किया तो दोस्त के साथ शिक्षिका की हथौड़े से हत्या की

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती आरोपी राजमल गणावा - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती आरोपी राजमल गणावा
  • आधीरात केहरी गांव से आरोपी शिक्षक राजमल और उसके साथी पवन को पकड़ा, हत्या के बाद कीटनाशक पी लेने से एमजी अस्पताल में कराया भर्ती
  • पहले शहर में दोस्त के साथ शराब पी और हथौड़ा खरीदा

शिक्षिका सुखदा की हथाैड़े से निर्मम हत्या करने वाला आराेपी शिक्षक राजमल और उसका साथी पवन उर्फ पप्पू वारदात के 8 घंटे बाद ही पकड़ लिए गए। दाेनाें काे खमेरा पुलिस ने केहरी गांव चाैराहे से बुधवार रात 12:30 बजे तलाश लिया। राजमल ने जहर पी लिया था। जिस पर उसे एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। राजमल के बयान अब शुक्रवार काे हाे पाएंगे। राजमल के केहरी गांव में आने की खबर ग्रामीणाें ने पुलिस काे दी थी। जिस पर पुलिस दल ने माैके पर पहुंचकर दाेनाें काे पकड़ लिया था।

पुलिस इस मामले में फिलहाल राजमल के बयान लेने के बाद ही कुछ बता पाने की बात कर रही है लेकिन पुलिस सूत्र बताते है कि पकड़े गए उसके साथी पप्पू ने शुरुआती पूछताछ में पूरी वारदात का खुलासा कर दिया है। पप्पू ने पुलिस काे बताया कि वारदात के दिन वह चंदूजी का गढ़ा में किसी काम से गया था।

राजमल ने उसे काॅल किया जिस वह उसे एक हाेटल पर मिला। जहां उसने उसकी बाइक रख दी और दाेनाें राजमल की बाइक से शहर आए। यहां हाउसिंग बाेर्ड क्षेत्र में शराब पी। लाैटते वक्त राजमल ने शहर में उदयपुर मार्ग पर एक दुकान से हथाैड़ा खरीदा। थाेड़ी दूर आगे जाने पर चंदूजी का गढ़ा में राजमल ने फिर बाइक राेकी और एक दुकान से कीटनाशी खरीदी। इसके बाद दाेनाें घटना स्थल पर पहुंचे। जहां राजमल ने हथाैड़े से शिक्षिका सुखदा की हत्या कर दी। इसके बाद दाेनाें बाइक के जरिये माैके से फरार हाे गए। हालांकि, पुलिस पवन के बयानाें की क्राॅस जांच कर रही है।

शादीशुदा है आरोपी शिक्षक राजमल, इसलिए परिजन राजी नहीं होते
ऐसी चर्चा है कि राजमल शिक्षिका से पूर्व में परिचित था और उस पर शादी का दबाव बना रहा था। लेकिन राजमल के पहले से शादीशुदा हाेने पर शिक्षिका के परिजन इसके लिए राजी नहीं थे। चर्चा ये भी है कि उसकी पढ़ाई की ट्रैनिंग के लिए राजमल ने मदद की थी। गाैरतलब है कि मुंगाणा और दाैलतसिंह का गढ़ा मार्ग पर बुधवार शाम काे स्कूटी सवार शिक्षिका सुखदा बराेड़ की हत्या कर दी गई थी। सुखदा का सिर फट चुका था और पास ही खून से सना हथाैड़ा मिला था। हत्या के बाद सुखदा के घर के नजदीक सरकारी स्कूल में कार्यरत शिक्षक राजमल पर संदेह जताया जा रहा था। बाद में परिजनाें की शिकायत पर पुलिस ने राजमल के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।

अस्पताल में भर्ती राजमल बाेला- कल बात करूंगा
इधर, एमजी अस्पताल में भर्ती राजमल की निगरानी के लिए पुलिस बल भी तैनात किया गया। राजमल से जब संवाददाता ने घटनाक्रम काे लेकर बात करनी चाही ताे राजमल ने कहा कि वह इस मामले कल ही बात करेगा। राजमल के हावभाव से वह ऐसा लग रहा था कि वह किसी तरह के तनाव में नहीं था। हालांकि, उसके सिर पर भी पट्टी लगी हुई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें