मंगेतर के अफेयर का पता चला, दूल्हे ने सुसाइड किया:लिखा- मम्मी-पापा खुश रहना, कुएं में मिली लाश

बांसवाड़ा11 दिन पहले

शादी के एक दिन पहले दूल्हे को मंगेतर के अफेयर का पता चला तो कुएं में कूदकर सुसाइड कर लिया। युवक के पास सुसाइड नोट मिला। लिखा- मम्मी-पापा और परिवार के बच्चों खुश रहना। युवक के घरवालों ने मंगेतर सहित 5 लोगों के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है। मामला बांसवाड़ा के अरथूना थाना क्षेत्र का है।

SI प्रवीण सिंह सिसोदिया ने बताया कि आंजना मोटी बस्सी रोड से करीब 200 मीटर दूर कुएं में आंजना निवासी 24 साल के कांतिलाल डामोर का शुक्रवार शाम शव मिला। शव मिलने की सूचना पर भीड़ एकत्र हो गई। युवक 4 मई से लापता था। घरवालों की ओर से 5 मई की सुबह गुमशुदगी रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। घरवालों ने बताया कि 5 मई को कांतिलाल की शादी थी और बारात लोहारिया थाना क्षेत्र में जानी थी। शादी के एक दिन पहले ही कांतिलाल गायब हो गया था। पुलिस ने परतापुर CHC में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमॉर्टम कराया।

खुश रहना मम्मी-पापा
पुलिस ने बताया कि कुएं के पास सुसाइड नोट मिला है। लिखा- मम्मी-पापा और परिवार के बच्चों खुश रहना। सुसाइड नोट को जांच का विषय बताते हुए पुलिस इस बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर रही है। पुलिस ने मनीषा, मोहनलाल डिंडोर, कटी पत्नी कचरू चरपोटा, वर्षा पत्नी कचरूलाल व बापूलाल पुत्र कबा चरपोटा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कांतिलाल अहमदाबाद में नौकरी करता था।