पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे में मौत:लसाड़ा एनिकट पर दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक का पैर फिसला, डूबने से मौत

गनोड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पालोदा. घटनास्थल पर पानी से शव को बाहर निकालते हुए दोस्त। - Dainik Bhaskar
पालोदा. घटनास्थल पर पानी से शव को बाहर निकालते हुए दोस्त।
  • किराणा की दुकान थी युवक की, दोस्तों ने कपड़े की रस्सी बनाई लेकिन बचा नहीं सके

लसाड़ा एनीकट पर पैर फिसलने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक अपने परिवार का इकलौता बेटा और एक मात्र सहारा था। युवक अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था, जहां डूबने से मौत हुई। लोहारिया थाने में दी रिपोर्ट के अनुसार घटना शनिवार दोपहर की है। लोहारिया के रहने वाले 5 मित्र पिकनिक मनाने के लिए एक स्कूटी एवं एक बाइक पर सवार होकर लसाड़ा एनीकट पर गए।

5 मित्र नाम तीर्थ बोहरा पुत्र नरेंद्र बोहरा, उत्तम जैन पुत्र खेमचंद जैन, रितिक जैन पुत्र जितेंद्र जैन, हर्षित सोनी पुत्र धनपाल सोनी, तुभ्यम जैन पुत्र जुगल किशोर जैन यह पांचों दोस्त होली पर दुकानें बंद होने के कारण दोपहर 2 बजे लोहारिया से पालोदा की ओर घूमने के लिए निकले थे। लेकिन पालोदा में दुकानें बंद होने के कारण यह पांचों लसाड़ा पिकनिक मनाने चले गए।

दोपहर लगभग 2:30 बजे के बाद लसाड़ा एनीकट पर पिकनिक मनाते हुए अचानक तीर्थ बोहरा पुत्र नरेंद्र बोहरा का पैर फिसल गया जिसके कारण वह एनीकट में गिर गया। एनीकट में गिर जाने के चलते उसका दम घुट गया जिसके चलते तीर्थ बोहरा की मौके पर ही मौत हो गई।

तीर्थ को डूबता हुआ देखकर उसके साथी रितिक ने वहां पर पड़ी साड़ी उसकी ओर फेंकी लेकिन वह पकड़ नहीं पाया। इसके अलावा रितिक ने किनारे पड़ा एक पेंट भी तीर्थ की ओर फेंका लेकिन वह भी पकड़ नहीं पाया। उसे हाथ देने का प्रयास किया लेकिन दूरी ज्यादा होने के चलते तीर्थ पानी के बीच से नहीं निकल पाया। तीर्थ पानी के बीचो बीच फंस गया था जिसके चलते वह बाहर नहीं निकल सका तथा कुछ देर के बाद मौके पर ही वह पानी में डूब गया। कुछ देर के बाद लोहारिया जैन समाज के कई लोग घटनास्थल पर पहुंचे।

सरेड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत डॉ. प्रीतेश जैन तीर्थ का चचेरा भाई है वह भी घटनास्थल पर पहुंचा तथा उसमें भी अपने अनुभव के आधार पर तीर्थ के पेट में चले गए पानी को निकालने का प्रयास किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। इसके बाद उसके साथ गए दोस्तों में से उत्तम एवं रितिक की सदमा लगने के चलते तबीयत भी बिगड़ गई। सभी को पहले पालोदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया इसके बाद उन्हें बांसवाड़ा रैफर किया। मौके पर जैन समाज के अध्यक्ष अशोक जैन, श्रीपाल जैन, प्रितेश जैन, सुरेंद्र कुमार जैन, नलिन जैन आदि भी मौके पर गए थे। मृतक तीर्थ बोहरा के पिता नरेंद्र बोहरा विकलांग है तथा उसका बड़ा भाई जोनल बोहरा भी विकलांग है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें