अंधेरे में दुपहिया सवार पर बदमाशों ने किया हमला:गंभीर हालत में भर्ती युवक, दो बाइक पर आए थे बदमाश

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांसवाड़ा जिला अस्पताल के मेल सर्जिकल वार्ड में भर्ती घायल। - Dainik Bhaskar
बांसवाड़ा जिला अस्पताल के मेल सर्जिकल वार्ड में भर्ती घायल।

यहां जयपुर रोड स्थित DTO कार्यालय के समीप रात को बदमाशों ने एक बाइक सवार पर तब तक लात-घूसें चलाए, जब तक की वह अधमरा होकर गिर नहीं गया। इसके बाद बदमाश वहां से भाग गए। मामले में युवक से दो हजार रुपए लूट की बात भी सामने आई है, लेकिन पुलिस लूट से इनकार कर रही है। पुलिस की जांच में मामला आपसी रंजिश से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। फिलहाल युवक जिला अस्पताल में भर्ती है।

बयानों में देरी के कारण कार्रवाई भी अटकी हुई है। सूचना के बाद पुलिस 10 मिनट के भीतर मौके पर पहुंच गई। इससे पहले अस्पताल में भर्ती तेजपुर निवासी कालूलाल पुत्र शंभू चरपोटा ने सदर थाना पुलिस को दी रिपार्ट में बताया कि वह छह दिसम्बर की रात को घर से चेतक कॉम्पलेक्स स्थित मेडिकल स्टोर में ड्यूटी के लिए आ रहा था। DTO कार्यालय से पहले नदी के मोड़ पर अंधेरे में दो बाइक पर अज्ञात बदमाश वहां आए। एक ने सामने से बाइक आड़े लगा दी, जबकि पीछे से बाइक पर आए बदमाशों ने उससे लात-घूंसे शुरू कर दिए। उसे इतना मारा कि वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद पुलिस की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित के परिवार का आरोप है कि बदमाशों ने पीड़ित की जेब से दो हजार भी निकाल लिए, हालांकि पुलिस इनकार कर रही है।

जांच अधिकारी बोले रंजिश का मामला

इधर, मामले की जांच में जुटे हेड कांस्टेबल केशव ने बताया कि पीड़ित अभी भर्ती है। उसके बयान बाकी हैं। अब तक की जांच में मामला आपसी रंजिश से जुड़ा मिला है। मेड़बंदी और खेत को लेकर परिवार में ही विवाद चल रहा है। वारदात से 15 मिनट पहले, जब पीड़ित ड्यूटी के लिए निकला था, तब भी उसकी परिवार से बहस हुई थी। जांच अधिकारी ने बताया कि लूट जैसी कोई घटना नहीं हुई है। वारदात के समय थाना प्रभारी रमेशचंद्र गश्त पर थे। सूचना के 10 मिनट बाद ही वह मौके पर पहुंच गए थे।