नई कमेटी का गठन:समस्याओं के समाधान के लिए कमेटी के गठन से कर्मचारियों ने जताया रोष

परतापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य सरकार ने कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान के लिए एक सेवानिवृत्त आईएएस अध्यक्षता में नई कमेटी का गठन किया है। यह कमेटी सरकारी कर्मचारियों से अपना पक्ष जानकर उनकी बात सरकार तक पहुंचाएगी। ताकि कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान हो सके।

शिक्षक संघ शेखावत के जिलाध्यक्ष योगेश खांट ने बताया कि सरकार ने कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान के लिए एक नई कमेटी का गठन करके सरकारी कर्मचारियों की मांगों को मकड़जाल में उलझाना चाहती हैं।

सरकार यह कमेटी बनाकर कर्मचारियों के हितों पर कुठाराघात कर रही है। जिससे कर्मचारियों का शोषण हो सके और कर्मचारी इस कमेटी के चक्कर में कर्मचारी अपनी मांगों पर कोई कदम नहीं उठाऐं। राजस्थान सरकार के गठन के बाद ढ़ाई साल गुजर जाने के बाद भी आज तक कर्मचारियों की लंबित मांगों को लेकर कर्मचारी संगठनों को सुनने के समय नहीं दिया गया। अब सरकार नई कमेटी का गठन करके कर्मचारियों की मांगों को लंबित कर अपना कार्यकाल पूरा करना चाहती हैं।

पूर्व में भी सरकार ने कर्मचारियों की मांगों को लेकर सामंत कमेटी का गठन किया था। लेकिन आज तक सरकार ने इसकी रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की। नई नई कमेटियां बनाकर कर्मचारियों की मांगों को लंबित करती जा रही है इससे कर्मचारियों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इससे सरकारी कर्मचारियों में भारी रोष है।

खबरें और भी हैं...