पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुकदमा दर्ज:युवक काे आत्महत्या के लिए विवश करने व काॅल कर डराने पर केस दर्ज

साबला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

करियाणा गांव के 30 साल के युवक काे आत्महत्या के लिए विवश करने के आराेप में मृतक के पिता ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ साबला पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी। घटना 29 मई की सुबह की है, जब युवक का शव उसके घर पर ही फंदे से लटका मिला था। करियाणा निवासी मुकेश कुमार पुत्र कचरु ने रिपाेर्ट देकर बताया कि उसका पुत्र सुमित कुमार कलाल पिछले कुछ समय से परेशान था। इस पर कुछ अज्ञात व्यक्तियों का दबाव था और उसके ऊपर कॉल आ रहे थे।

इससे पुत्र को पूछने पर कुछ बता नहीं रहा था। दिनांक 29 मई की रात काे सुमित घर के बाहर सोया हुआ था। सुबह उठकर देखा तो नहीं मिला। घर के अंदर जाकर देखा तो सुमित अपने कमरे में फंदे पर पंखे से लटका हुआ था। इसको देखकर सभी भयभीत हो गए। पास पड़ोसी एवं परिजन को बुलाकर सुमित को नीचे उतारा। इसको उतार कर देखा तो उसकी धड़कन बंद थी। सुमित को कुछ अज्ञात लोगों ने उधार पैसा ब्याज पर देकर रोज उसको परेशान कर धमकाया जाता था।

डराया जाता था। इससे सुमित मानसिक रूप से परेशान था। उसे आत्महत्या करने के विवश किया है। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ साबला थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। थानाधिकारी मनीष कुमार खाेईवाल ने बताया कि पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। करियाणा जाकर मौका मुआयना किया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...