पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जायजा:बेणेश्वर धाम पर फैली गंदगी, जताई नाराजगी

साबला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी गुरुवार को बेणेश्वर पहुंचे एवं धाम पर स्थित राधा-कृष्ण मंदिर, शिवालय सहित सभी मंदिरों में दर्शन कर मेला परिसर सहित धाम का जायजा लिया। एसपी जोशी ने शिवालय में पूजा अर्चना के बाद शिवालय ट्रस्ट के अध्यक्ष बलवंत सिंह वलाई से बातचीत करते बेणेश्वर मेले में चोरियों एवं जेब कतरों पर लगाम एवं शराबबंदी के लिए बात की। वहीं जोशी ने घाटों, वलाई पुल, साबला पुल, बांसवाडा पुल तथा घाटों का निरीक्षण किया। साबला पुल के पास अस्थि विसर्जन के लिए आए श्रृद्धालुओं द्वारा गंदगी फैलाने पर नाराजगी व्यक्त की।

नदी में जगह-जगह दोने, पत्तल, प्लास्टिक की थैलियों सहित घाट पर गंदगी के आलम को देखकर व्यवस्था करने निर्देश किए। मेले की तैयारी बैठक में जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला ने निर्देश दिए थे कि अर्थी विसर्जन के लिए आए लोगों के द्वारा गंदगी न फैलाई जाए व अवशेष को पंचायत समिति द्वारा लगाए गए कचरा पात्र में ही डाले जाए। डस्टबिन नहीं लगे होने से कचरा बिखरा पड़ा है। इस अवसर पर डीएसपी निरंजन चारण,साबला थाना अधिकारी मनीष खोईवाल, निठाउवा थानाधिकारी भीमजी गरासिया मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें