पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गड़ावासुन्दी में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव:पास ही युवती बेहोशी की हालत में मिली, मृतक युवक 1 दिन पहले ही आया था महाराष्ट्र से, युवती उदयपुर रैफर

साबला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस थाना क्षेत्र के नांदली अहाड़ा ग्राम पंचायत के गड़ावासुन्दी गांव में स्थित खेतों पर मंगलवार देर शाम को एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। उसके पास ही एक युवती बेहोशी की हालत में मिली। युवक का शव आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। वही युवती की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर युवती का उपचार जारी है।

दरअसल, नांदली अहाड़ा ग्राम पंचायत के गड़ादसुन्दी गांव निवासी 19 वर्षीय नाथू पुत्र राजिया मीणा महाराष्ट्र के बारामती में मजदूरी करता था। 19 जुलाई को वह अपने घर लौटा था। सरपंच, वार्डपंच व ग्रामीणों ने युवक का शव पेड़ से नीचे उतारा। वहीं, 18 साल की युवती के बेहोश होने पर अस्पताल ले गए। वहां से हालत गंभीर होने पर डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वहां से उदयपुर रैफर कर दिया गया। मृतक युवक के दोनों भाई अहमदाबाद में मजदूरी का काम करते हैं सूचना मिलते ही वह घर पर लौटे। साबला थानाधिकारी मनीष कुमार मय जाप्ता मौके पर पहुचे। मामले की जानकारी ली। मृतक के भाई बाबूराम ने पुलिस को रिपोर्ट दी है। इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिवार ने मौत के कारणों का खुलासा करने की मांग की है।

युवती के गले में भी लगा हुआ था फंदा

युवती जिस स्थान पर बेहोशी की हालात में मिली है, वहां से उसका गांव करीब 4 से 5 किमी की दूरी पर हैं। 18 साल की युवती के सिर पर चोट आई है। अंदेशा जताया जा रहा है गिरने से चोट लगी है। प्रथम दृष्टया पूरा मामला आत्महत्या के प्रयास का लग रहा है। युवती जब बेहोशी की हालत में मिली तो उसके गले पर फंदा लगा हुआ था। उसे निकाल कर अस्पताल ले जाया गया। उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस को युवती के ठीक होने का इंतजार है। उसके बाद ही इस पूरे घटनाक्रम की खुलासा हो सकता है।

खबरें और भी हैं...