पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:अहमदाबाद से बाइक पर घर जा रहे दो युवकों को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत

साबला16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उदयपुर-बांसवाडा स्टेट हाईवे पर पेट्राेल से कुछ दूरी पर साेमवार देर रात काे दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें बाइक सवार दो युवक ट्रक की चपेट में आ गए। दोनों को बाइक समेत ही ट्रक ने रौंद दिया। युवक कुछ समय तक ट्रक के नीचे ही पड़े रहे। घटना की जानकारी मिलने पर साबला थानाधिकारी मनीष कुमार खाेईवाल व पुलिस टीम माैके पर पहुंची। ट्रक के नीचे फंसे बाइक सवार दाेनाें काे बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला।

एक युवक की माैके पर माैत हाे गई। वहीं दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम ताेड़ दिया। इसके बाद दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया। उदयपुर जिले के झल्लारा थाना क्षेत्र के देवलाकला निवासी 26 वर्षीय प्रकाश पुत्र रामलाल, डूंगरपुर जिले के निठाउवा थाना क्षेत्र के टेकला निवासी नाथू पुत्र वालिया मीणा साेमवार काे अहमदाबाद से बाइक पर सवार हाेकर अपने गांव आ रहे थे।

इस दाैरान बांसवाड़ा तरफ आ रहे ट्रक ने साबला पेट्रोल पंप से कुछ दूरी पर बाइक काे को चपेट में ले लिया। इससे बाइक पूरी तरह से ट्रक के अंदर जा घुसी। इससे देवला कला निवासी प्रकाश मीणा की माैके पर ही दर्दनाक माैत हाे गई। वहीं नाथू मीणा को आसपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाते समय रास्ते में दम ताेड़ दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें