दर्दनाक मौत:गरबा देखकर बाइक से लौट रहे 2 युवकों को बस ने कुचला

सागवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोवाड़ी के थे युवक, नंदौड़ से लौटते समय गामड़ा ब्राह्मणिया मोड़ के पास हादसा, बस चालक फरार

डूंगरपुर रोड़ पर गामड़ा ब्राह्मणिया मोड़ के पास एक निजी बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवक गोवाड़ी से नंदौड़ गरबा देखने गए थे, वापस लौटते हुए बुधवार आधी रात को दुर्घटना हुई। जिसमें गोवाड़ी निवासी कमलेश (34)पुत्र कचरू पाटीदार और रोशन (26) पुत्र कालूराम पाटीदार की मौके पर मौत हो गई।

घटना को लेकर गोवाड़ी निवासी अरविंद पुत्र कचरू पाटीदार ने पुलिस को रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि बुधवार को रात करीब 10 बजे उसका छोटा भाई मृतक कमलेश अपने मित्र मृतक गोवाड़ी निवासी रोशन पुत्र कालूराम पाटीदार के साथ नंदौड़ में गरबा देखने बाइक से गए थे। गरबा देखकर वे रात करीब 12:15 बजे नंदौड़ से वापस गोवाड़ी आने के लिए बाइक से रवाना हुए थे। रात करीब 12:30 पर गामड़ा ब्राह्मनिया मोड़ पर सामने से आ रही निजी बस के चालक ने तेज गति गफलत एवं लापरवाही से बस चलाते हुए गलत साइड आकर बाइक को सामने से टक्कर मार दी और बाइक को करीब 20-30 फीट तक घसीटते हुए ले गया।

अरविंद ने रिपोर्ट में बताया कि वह और गांव के शिव राम पाटीदार मौके पर ही थे। जिन्होंने जाकर देखा तो कमलेश व रोशन पाटीदार के शरीर पर दुर्घटना में गंभीर चोटें आने से दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी, उनके शरीर क्षत विक्षत हो गए थे। मौके पर और भी लोग आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक कमलेश व रोशन के शव को एंबुलेंस से सागवाड़ा सरकारी हॉस्पिटल पहुंचाया और मोर्चरी में रखवाया। सीआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बस और बाइक को थाने में रखवाया। रिपोर्ट में अरविंद ने बताया कि कमलेश पाटीदार और रोशन पाटीदार की मृत्यु बस चालक द्वारा बस को तेज गति व लापरवाही से चलाकर सामने से बाइक को टक्कर मारने से हुई है, कानूनी कार्रवाई की जाए।

खबरें और भी हैं...