पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:विद्यार्थी मित्र पंचायत सहायकों की मानदेय बढ़ाने-नियमितीकरण की मांग, ज्ञापन सौंपा

सागवाड़ा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के पंचायत सहायकों ने अपनी समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री के नाम कांग्रेस जिला अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा। पंचायत सहायक संघ के जिलाध्यक्ष घनश्याम लबाना के नेतृत्व में कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश खोडनिया के मार्फ़त मुख्यमंत्री को दिए ज्ञापन में बताया कि विगत 14 वर्षों से पंचायत सहायक अल्प मानदेय में अपने परिवार का गुजारा कर रहा है। वर्तमान परिस्थितियों में पंचायत सहायक का प्रदेश में संघर्ष बढ़ गया है।

ज्ञापन में बताया कि आर्थिक एवं मानसिक परेशानी से 60 से 70 सहायकों ने दम तोड़ दिया। कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा पत्र में विद्यार्थी मित्र पंचायत सहायकों को नियमित करने का वादा किया था, जो अभी तक पूरा नहीं हुआ है। कांग्रेस सरकार द्वारा 2 वर्ष पूर्व संविदा के नियमितीकरण के लिए कमेटी बनाई थी। उसका कार्य भी अभी तक पूर्ण नहीं हुआ है।खोडनिया वर्तमान में जयपुर में होने से मेल पर ज्ञापन लेकर इसकी जानकारी सीएम को दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें