पुलिस की छापेमारी:गुजरात से बाइक चोरी कर यहां बेचते, दो अाराेपी गिरफ्तार, 2 पावर बाइक बरामद

सीमलवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीमलवाड़ा/धंबाेला. गिरफ्त में बाइक चाेरी के आराेपी व बरामद बाइक। - Dainik Bhaskar
सीमलवाड़ा/धंबाेला. गिरफ्त में बाइक चाेरी के आराेपी व बरामद बाइक।
  • दोनों के खिलाफ लूट, चोरी, अवैध हथियार, दुष्कर्म जैसे कई केस

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिराेह के दो शातिर बदमाशों काे गिरफ्तार करने में धंबोला पुलिस काे सफलता मिली है। गिरफ्तार आराेपी के कब्जे से गुजरात से चोरी हुई दो पावर बाइक बरामद की। उसके साथी से पूर्व में जब्त एक और बाइक के भी अहमदाबाद से चोरी की जाने का खुलासा हुआ है। थानाधिकारी भैयालाल अंजना ने बताया कि एसपी सुधीर जोशी के निर्देशन, एएसपी अनिल मीणा, डीएसपी रामेश्वरलाल चौहान के सुपरविजन में विशेष टीम का गठन किया।

उपनिरीक्षक रमेश कटारा अभियान के तहत गश्त पर थे। मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि गांव बोड़ामली के दो संदिग्ध युवक चोरी की बाइक से घूम रहे हैं। सूचना पर आराेपी गिरीश परमार को एक पेंशन प्रो मोटरसाइकिल सहित पकड़ा। पूछताछ करने पर अहमदाबाद से जून में चोरी करना पाया गया।

पूछताछ करने पर राजू के कब्जे से एक जिक्सर बाइक भी बरामद हुई जो कि जिला मेहसाणा गुजरात से चोरी की थी। पुलिस ने बोड़ामली निवासी गिरीश पुत्र स्व. कांतिलाल परमार व राजू उर्फ राजेश पुत्र कांतिलाल परमार काे गिरफ्तार कर लिया है।

थाने पर पूछताछ करने पर आरोपियों का एक साथी पिपलादा निवासी शिवा कलासुआ साल 2019 में अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार हुआ था। उसके कब्जे से 1 पल्सर बाइक बरामद हुई थी। जांच करने पर यह बाइक भी 2019 में बोपल अहमदाबाद गुजरात से चोरी होना पाया गया।

खबरें और भी हैं...