हादसा:निर्माणाधीन मकान की छत से गिरने से अधेड़ की माैत

बारां2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शाहाबाद क्षेत्र के बिची गांव में सोमवार रात हादसा

शाहाबाद क्षेत्र के बिची गांव में सोमवार रात करीब नौ बजे निर्माणाधीन मकान की छत से गिरने से अधेड़ व्यक्ति की मृत्यु हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सोमवार रात करीब आठ बजे अमर सिंह निर्माणाधीन नए मकान पर सोने की कहकर गया था। जब वह मकान के अंदर गया तो किसी ने मुख्य द्वार की बाहर से कुंडी लगा दी। अमर सिंह को बाहर की कुंडी लगने का पता चला तो वह मकान की छत पर जाकर कुंडी खोलने के लिए स्टील की रेलिंग के पास खड़ा होकर आसपास के लोगों को आवाज दे रहा था।

इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह नीचे गिर गया। सिर में चोट लगने के कारण बहुत ज्यादा खून बह गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे गांव के गोलू शर्मा एवं महेंद्र को अमर सिंह बेहोशी की हालत में पड़ा दिखाई दिया। उन्होंने परिजनों को सूचना दी। इस मामले में अमरसिंह की पत्नी प्रेमबाई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी किरदार अहमद ने बताया कि अमर सिंह (45) पुत्र भीकमसिंह अहीर निवासी बिची अपने नए मकान के पास सोमवार रात करीब नौ बजे बेहोश पड़ा मिला।

जिसकी सूचना प्रत्याशियों ने अमर सिंह के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन समेत समाजसेवी दर्शन सिंह यादव ने अमर सिंह को निजी वाहन से केलवाड़ा अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉ. अमित भारती ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक को मंगलवार सुबह केलवाड़ा से शाहाबाद अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद सीएचसी प्रभारी डॉ. एचके यादव, डॉ. केके शर्मा से मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...