XEN पर अधीनस्थ कर्मचारी से धक्का-मुक्की का आरोप:बिजली कर्मचारियों ने दी धरना-प्रदर्शन और कार्य बहिष्कार की चेतावनी

बारां14 दिन पहले
बिजली निगम कर्मचारियों ने कहा कि एक्सईएन की ओर से आए दिन अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है।

बारां में बिजली निगम के कर्मचारियों ने एक्सईएन पर अपने अधीनस्थ कर्मचारी से गाली-गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर पीड़ित कर्मचारी ने एक्सईएन के खिलाफ कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

सीआई मांगेलाल यादव ने बताया कि बिजली निगम (एम एन्ड पी) कार्यालय पर पदस्थ जोनु अंसारी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया कि वह शनिवार को ड्यूटी के लिए ऑफिस गया था। जहां मौजूद एक्सईएन शम्भूनाथ प्रसाद ने बिना किसी बात पर उसके साथ धक्का-मुक्की कर दी और गाली-गलौज करने लगा। मौजूद कर्मचारियों के साथ कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सीआई ने बताया कि कर्मचारी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इधर बिजली निगम कर्मचारी संघ के महामंत्री ओम वर्मा ने बताया कि एक्सईएन शम्भूनाथ की ओर से आए दिन अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है। जिसके चलते सभी कर्मचारी मानसिक रूप से प्रताड़ित हैं। शनिवार को भी एक कर्मचारी के साथ गाली-गलौज व धक्का-मुक्की की गई, जिससे सभी कर्मचारियों में रोष है। कार्रवाई नहीं होने पर कर्मचारियों की ओर से सोमवार से ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।