सोयाबीन और सरसों चुराने का आरोपी अरेस्ट:चलते ट्रक से पार किए थे 6 सोयाबीन के कट्टे

बारां6 महीने पहले
सोयाबीन और सरसों के कट्टों की चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है।

बारां की अटरु थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे पर चलते वाहनों से सोयाबीन और सरसों के कट्टों की चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है। इस दौरान अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकता है।

एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि 17 मई को अटरू निवासी फरियादी गोपाल खंडेलवाल ने पुलिस को दी रिपोर्ट में कहा था कि मैसर्स श्री नाथ गोपाल एन्ड संस अटरू मंडी से धानेरा (सुमेरपुर) के लिए जा रहे ट्रक में सोयाबीन और सरसों के 600 कट्टे भरे थे। रात करीब 10 से 11 बजे के करीब अटरू और बारां के बीच छजावा गांव के पास कुछ कट्टे सोयाबीन के अज्ञात चोरों ने ट्रक में से उतार लिए। बारां पहुंचने के बाद ट्रक मे कट्टे संभाले तो उसमें से 6 कट्टे सोयाबीन के कम मिले।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू की। एएसपी जिनेंद्र जैन के निर्देशन और डीएसपीसोजीलाल मीणा के सुपरविजन में अटरू थानाधिकारी रामकिशन गोदारा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया। टीम ने सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी रूप से मुखबिर की सूचना पर मामले का खुलासा किया। पुलिस ने छजावा निवासी नरेंद्र कुमार को डिटेन कर पूछताछ की। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए चोरी के आरोपी छजावा निवासी नरेंद्र कुमार बागरी पुत्र सुबराती बागरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी गए माल में से एक कट्टा बरामद कर लिया है। शेष माल और आरोपियों को लेकर कड़ी पूछताछ की जा रही है।