• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Baran
  • Horrific Accident On NH 27; Trolley Collided With Tractor trolley Due To Cow Coming In Front, Two People Died On The Spot

हादसे में मौत:एनएच-27 पर भीषण हादसा; गाय सामने आने से ट्रॉले ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर, दो लोगों की मौके पर मौत

बारां2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भंवरगढ़. बारां कृषि उपज मंडी में जिंस बेचने जाते समय हादसे के बाद हाईवे के नीचे बिखरी पड़ी ट्रॉली में भरी जिंस। - Dainik Bhaskar
भंवरगढ़. बारां कृषि उपज मंडी में जिंस बेचने जाते समय हादसे के बाद हाईवे के नीचे बिखरी पड़ी ट्रॉली में भरी जिंस।
  • भंवरगढ़ थाना क्षेत्र के बांसथूनी गांव के पास सोमवार सुबह की घटना, ट्रैक्टर-ट्रॉली भी दो हिस्से में बंटी

जिले से गुजर रहे नेशनल हाईवे-27 पर भंवरगढ़ थाना क्षेत्र के बांसथूनी गांव के पास सोमवार सुबह एक ट्रोले ने जिंस से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रोला और ट्रैक्टर-ट्रॉली हाईवे से उतर कर खेत में जा पहुंचे। हादसे में मौके पर ही दो जनों की माैत हो गई । वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर भंवरगढ़ थाना पुलिस मौके पर पंहुची और घायलों को अस्पताल पंहुचाया। जहां पर दो लोगों को चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबे दो लोगाें के शवाें काे निकालने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। भंवरगढ़ थानाधिकारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह करीब आठ बजे सूचना मिली की बांसथूनी के पास ट्रोले ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। सूचना पर मौके पर पंहुचे और घायलों को अस्पताल पंहुचाया।

बारां मंडी में जिंस बेचने जाते समय हुआ हादसा
केलवाड़ा थाना क्षेत्र के महोदरा गांव से चार किसान ट्रैक्टर-ट्रॉली में जिंस भरकर बारां मंडी में बेचने जा रहे थे। तभी बांसथूनी के पास पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रॉले ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। जिसमें महोदरा निवासी सतीश (32) पुत्र जीतू मेहता व बालू (60) पुत्र देवा जाटव की मौके पर ही माैत हो गई। वहीं रवि पुत्र रामस्वरूप मेहता गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए बारां और वहां से कोटा रैफर कर दिया। इसके साथ ही रामजीलाल पुत्र बाबूलाल को घायल अवस्था में केलवाड़ा अस्पताल पंहुचाया। जहां उसका उपचार जारी है। सूचना मिलने पर शाहाबाद डीएसपी हेमंत गौत्तम भी मौके पर पंहुचे।

गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार कोयले से भरा ट्रोला शिवपुरी की तरफ से कोटा जा रहा था। बांसथूनी के समीप अचानक ट्रॉले के सामने गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में ट्रोला अनियंत्रित हो गया और ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। शाहाबाद डीएसपी हेमंत गौत्तम ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पंहुचे थे। हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली भी दो हिस्सों में बंट गई थी। हादसे के बाद ट्रोला और ट्रैक्टर-ट्रॉली हाईवे से नीचे उतर कर खेत में पंहुच गए। संभवत हादसा गाय के सामने से हुआ है, मौके पर गाय की भी मृत्यु हो गई।
2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
हादसे में सतीश मेहता की मृत्यु हो जाने से दो बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। परिजनों ने बताया कि सतीश के परिवार में उसके अलावा उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। पूरे परिवार में कमाने वाला सिर्फ सतीश ही था। मृतक सतीश के एक पुत्र 7वीं और दूसरा पुत्र 9वीं में पढ़ता है। सतीश की मृत्यु होने से बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। इसके साथ ही सतीश के ऊपर ही परिवार के लालन-पोषण करने की जिम्मेदारी थी।
^हादसे में दो लोगों की मृत्यु हो गई थी, जिनका भंवरगढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने घायल रामजीलाल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर ट्रोले को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।
- हेमंत गौत्तम, डीएसपी शाहाबाद

खबरें और भी हैं...