सांसद दुष्यंत सिंह ने झाड़ू लगाकर दिया स्वच्छता का संदेश:सेवा पखवाड़ा के तहत चलाया सफाई अभियान, सोमवार को लगेगा फ्री मेडिकल कैंप

बारां2 महीने पहले
सांसद दुष्यंत सिंह ने हाथों में झाड़ू थाम शहर के मनिहारा तालाब स्थित महादेव मंदिर परिसर में सफाई की। इसके बाद सांसद शहर के जिंद बाबा बावड़ी पहुंचे और यहां पार्क में श्रमदान किया।

झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से सांसद दुष्यंत सिंह रविवार को 2 दिवसीय बारां दौरे पर पहुंचे। सांसद के बारां पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के जन्मदिन पर शुरू हुए सेवा पखवाड़े के तहत पार्क में सफाई की। इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा कि पार्टी नेतृत्व के आह्वान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जा रहा है। बीजेपी कार्यकर्ता पूरे जिलेभर में ग्राम स्तर तक सेवा काम में लगे हुए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से शुरू हुए सेवा पखवाड़े के तहत स्वच्छता अभियान चलाया गया। अभियान के तहत सांसद दुष्यंत सिंह ने हाथों में झाड़ू थाम शहर के मनिहारा तालाब स्थित महादेव मंदिर परिसर में सफाई की। इसके बाद सांसद शहर के जिंद बाबा बावड़ी पहुंचे और यहां पार्क में श्रमदान किया। सेवा पखवाड़े के तहत बारां में सोमवार को जिला स्तर पर फ्री मेडिकल कैंप और कृत्रिम अंग एवं उपकरण वितरण कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस दौरान उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष जगदीश मीणा, पूर्व जिला प्रमुख नंदलाल सुमन, पूर्व विधायक ललित मीणा सहित बीजेपी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।