शहरी ओलिंपिक स्थगित:राजीव गांधी शहरी ओलिंपिक स्थगित

बारां3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज से शुरू होनी थी प्रतियोगिता, स्थगित का कारण नहीं बताया

जिले में 26 जनवरी से शुरू हो रहे राजीव गांधी शहरी ओलिंपिक को स्थगित कर दिया है। अब तक खेल विभाग की ओर से प्रतियोगिता को स्थगित करने का कोई कारण नहीं बताया है। अब अंतिम दिनों में शहरी ओलिंपिक स्थगित होने से प्रतियोगिता की तैयारियां कर रहे खिलाड़ियों को हताशा हाथ लगी है। जिला मुख्यालय पर पिछले दिनों शहरी ओलिंपिक की तैयारियां भी शुरू कर दी थी। नगर परिषद की ओर से कोटा रोड स्थित खेल संकुल को प्रतियोगिता के लिए तैयार किया जा रहा था। यहां पर पिछले दिनों दमकल से पानी का छिड़काव, रोलर से मैदान को समतल करने का कार्य किया जा रहा था।

अब प्रतियोगिता स्थगित होने से सभी तैयारियां धरी रह गई। जिले में शहरी ओलिंपिक में अब तक साढ़े 17 हजार से ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था। जबकि ग्रामीण ओलिंपिक में यह आंकड़ा 90 हजार तक पहुंच गया था। वहीं शहरी ओलिंपिक के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 21 जनवरी थी। ऐसे में 5 दिनों में आयोजन की तैयारियों को लेकर भी असमंजस की स्थिति थी। ऐसे में आयोजन से दो दिन पहले ही इसे स्थगित कर दिया गया।
निर्देश प्राप्त होने के बाद शहरी ओलिंपिक का आयोजन होगा
^जिले में 26 जनवरी को शुरू होने वाली राजीव गांधी शहरी ओलिंपिक प्रतियोगिता को स्थगित किया है। अधिकारियों के आदेशानुसार ही प्रतियोगिता स्थगित की है। अब आगामी समय में उच्चस्तरीय अधिकारियों से निर्देश प्राप्त होने के बाद शहरी ओलिंपिक का आयोजन किया जाएगा।
- विशाल सिंह, जिला खेल अधिकारी

खबरें और भी हैं...