उप चुनाव:पंचायती राज संस्थाओं के उप चुनाव में मतदान आज

बारां9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मतदान समाप्ति के तुरंत बाद होगी मतगणना

पंचायती राज संस्थाओं के उप चुनाव के तहत पंच, सरपंच के निर्वाचन के लिए मतदान शनिवार को होगा। जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर नरेंद्र गुप्ता के अनुसार राज्य निर्वाचन आयोग जयपुर की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार पंचायती राज संस्थाओं के उप चुनाव के तहत पंच, सरपंच के निर्वाचन के लिए मतदान 7 मई को तथा मतगणना मतदान समाप्ति के तुरंत बाद होगी। उपसरपंच का चुनाव 8 मई को होगा।
जिले में आज यहां होंगे चुनाव
जिला निर्वाचन अधिकारी नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि पंचायती राज संस्थाओं के उप चुनाव के तहत जिले की पंचायत समिति अंता की ग्राम पंचायत पलायथा, पंचायत समिति किशनगंज की ग्राम पंचायत नाहरगढ़, पंचायत समिति शाहबाद की ग्राम पंचायत खांडासहरोल एवं पंचायत समिति छीपाबड़ौद की ग्राम पंचायत पीथपुर में वार्ड पंच के चुनाव के लिए मतदान 7 मई को किया जाएगा। इसी क्रम में पंचायत समिति छीपाबड़ौद की ग्राम पंचायत भावपुरा में सरपंच पद के लिए मतदान 7 मई को एवं ग्राम पंचायत हरनावदाशाहजी में उपसरपंच पद के लिए मतदान 8 मई को किया जाएगा।
मतदान दिवस पर संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में रहेगा अवकाश: जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर गुप्ता के अनुसार पंचायती राज संस्थाओं के उप चुनाव के तहत शनिवार को होने वाले मतदान दिवस पर पंचायत समिति अंता, किशनगंज, शाहबाद एवं छीपाबड़ौद के संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों के कार्यालयों में अवकाश रहेगा, ताकि उन क्षेत्रों के मतदाता मतदान कर सके।

खबरें और भी हैं...