लॉकडाउन इफेक्ट / बालोतरा में बाहर से आने वाली 200 सब्जी की गाड़ियां बंद, 14 दिन से सब्जी व्यापार प्रभावित

200 vegetable trains coming from outside in Balotra closed, vegetable trade affected for 14 days
X
200 vegetable trains coming from outside in Balotra closed, vegetable trade affected for 14 days

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

बालोतरा. कोरोना संक्रमण के चलते करीब दो सप्ताह से बालोतरा के सब्जी विक्रेताओं का व्यापार प्रभावित है। सब्जी विक्रेताओं के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सब्जी काे बेचने व लेने पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई। करीब 14 दिन बीत जाने के बाद भी सब्जी मंडियों में सन्नाटा पसरा हुआ है।

उल्लेखनीय है कि 16 जून को बालोतरा की सब्जी मंडी से सब्जी विक्रेता कोरोना पॉजिटिव आए थे। इसके बाद भी ओर सब्जी विक्रेताओं के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद सब्जी मंडियां बंद कर दी गई। सब्जी मंडी में जोधपुर, फलोदी, भीनमाल, जालाेर, अहमदाबाद, डीसा, नासिक व अन्य क्षेत्रों से आने वाले सब्जी वाहनों के प्रवेश व बेचान पर भी पाबंदी कर दी गई। अब सब्जी व्यापार पूरी तरह से प्रभावित है।

  • करीब दो सप्ताह से सब्जी मंडियों के संचालन पर रोक लगी हुई है। इससे सब्जी व्यापार पर बुरा असर पड़ा है। अधिकतर गुजरात से सब्जी की गाड़ियां सप्लाई के लिए पहुंचती है जो वर्तमान में बंद है। नियमों को ध्यान में रखते हुए सुरक्षित तरीके से दुबारा सब्जी मंडी शुरु करने के संबंध में उच्चाधिकारियों से वार्ता चल रही है। -  चेतन कच्छवाह, अध्यक्ष फल सब्जी मंडी एसोसिएशन, बालोतरा

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना