बालोतरा में चोरी की वारदात:रिटायर्ड सीआई मकान से 3 किलो चांदी व 3 तोला सोने के गहने व नकदी पार

बालोतराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की वारदात के बाद घर में बिखरा सामान। - Dainik Bhaskar
चोरी की वारदात के बाद घर में बिखरा सामान।

शहर के समदड़ी रोड़ स्थित रहवासीय इलाके में रिटायर्ड सीआई व वकील के घर में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी करते हुए तीन किलो चांदी, 4 तोला सोने के गहने, 40 हजार रुपए की नकदी पार कर ली। वहीं जाते समय चोर सीसीटीवी की डीवीडीआर भी ले गए।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार दो घंटे घर के अंदर रहे चोरों ने घर में शराब पार्टी भी की। वारदात के समय परिवार के सदस्य विवाह समारोह में शरीक होने के लिए गए हुए थे। सोमवार को वापस लौटे तो घर का ताला टूटा मिला। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। वहीं पेश रिपोर्ट पर जांच शुरू की।

जानकारी अनुसार समदड़ी रोड राजाराम छात्रावास निवासी प्रदीपसिंह पुत्र बाघसिंह ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि खट्टू गांव में रिश्तेदार के यहाँ शादी समारोह में शरीक होने के लिए गए हुए थे। इस दौरान 11-12 दिसंबर को रात करीब 3.45 बजे अज्ञात चोर दीवार फांदकर अंदर घुसे।

घर के अंदर का दरवाजा तोड़कर करीब तीन किलो चांदी, 4 तोला सोने के जेवरात व 40 हजार रुपए नकद चोरी कर लिए। करीब दो घंटे घर के अंदर रहे चोरों ने पहले चोरी की वारदात को अंजाम दिया बाद में जाते वक्त सीसीटीवी की डीवीडीआर भी चोरी कर ले गए। आस-पास के घरों के सीसीटीवी फुटेज में तीन चोर वारदात कर बाहर निकलते नजर आ रहे है।

खबरें और भी हैं...