पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई, जुर्माना वसूला

बालोतरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यातायात पुलिस ने गुरुवार को अभियान चलाकर मास्क नहीं लगाने व यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की। कार्रवाई होते देख कई चालक दूर से ही वाहन को भगाकर ले गए। यातायात प्रभारी पुरखाराम के नेतृत्व में कांस्टेबल तुलसाराम, गुमाननाथ मय टीम ने यातायात घुमटी, नया बस स्टैंड व द्वितीय रेलवे फाटक के आगे कार्रवाई की।

जिसमें बिना मास्क लगाकर वाहन चलाने वाले चालकों के चालान काटकर जुर्माना वसूली की गई। वहीं चालकों को यातायात नियमों की पालना करने व मास्क लगाने की अपील की गई। उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार के सख्त आदेश के बावजूद कई चालक बिना मास्क लगाए बाजार में घूमते देखे जा सकते हैं। साथ ही ओवरब्रिज कार्य के चलते अधिकांश चालक इन दिनों यातायात नियमों को ताक पर रखकर वाहनों का संचालन कर रहे हैं। इसे देखते हुए यातायात पुलिस ने अभियान चलाकर कार्रवाई शुरु की है। 1. बालोतरा . यातायात घुमटी के आगे बिना मास्क लगाकर वाहन चलाते चालक को रोकता यातायातकर्मी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें