पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विश्व में भारत की साख बढ़ी:शहर में बुधवार को भाजपा के चिंतन शिविर का वर्चुअली आयोजन हुआ

बालोतरा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में बुधवार को भाजपा के चिंतन शिविर का वर्चुअली आयोजन हुआ। शिविर में मुख्य वक्ता डॉ. रमनसिंह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी बेहतरीन विदेश नीति की वजह से कोरोना काल में अन्य देशों ने बढ़ चढ़कर भारत का कंधे से कंधा मिलाकर सद्भावना की मिसाल कायम की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रभावशाली कूटनीति से पिछले सात वर्षों में सोच बदली है और विकसित देश भारत पर पूर्ण भरोसा जता रहे हैं। समूचे विश्वभर में दवाइयां व वैक्सीन पहुंचाकर हमने भी दोस्ती की मिसाल कायम की है।

वर्चुअली संवाद कार्यक्रम को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत, केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के साथ सांसद, विधायक व पदाधिकारियों ने संबोधित कर आमजन तक केंद्र सरकार की योजनाओं को पहुंचाने की बात कहीं।

चिंतन शिविर में वर्चुअली संवाद से जुड़े भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्य समिति सदस्य गणपत बांठिया ने संबोधित करते हुए कहा कि भारत आज नई सोच के साथ देश को नई ऊंचाइयों पर आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बदौलत विश्व के कई देश व नेता भारत को वर्ल्ड लीडर के रूप में देख रहे है और अपना भविष्य तलाश रहे हैं।

खबरें और भी हैं...