पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:बीमार महिला को फर्जी डॉक्टर ने लगाई सुई, 5 मिनट बाद मौत, विरोध-प्रदर्शन, आश्वासन के बाद उठाया शव

बालोतरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंऊ गांव की घटना, मुआवजे की जिद पर अड़े परिजन, समझाइश के बाद माने

समीपवर्ती पंऊ गांव में सोमवार रात को बुखार पीड़ित महिला की इजाल के बाद मौत होने से गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने फर्जी डॉक्टर के क्लिनिक के आगे शव रखकर धरना प्रदर्शन किया। मामले की जानकारी पर पादरू चौकी प्रभारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। मुआवजे की मांग कर रहे धरने पर बैठे परिजनों से समझाइश की गई। करीब दो घंटे बाद सहमति बनने पर शव उठाया गया। पंऊ निवासी चंद्रादेवी (23) पत्नी सांगाराम को सोमवार रात करीब 8 बजे सर्दी-जुकाम व बुखार के चलते उपचार के लिए फर्जी डॉक्टर अर्जुन कुमार को उपचार के लिए घर पर बुलाया। फर्जी डॉक्टर ने स्वास्थ्य जांच के बाद इंजेक्शन लगाया। इसके करीब 5 मिनट बाद ही महिला की मौत हो गई। इससे गुस्साए परिजन व ग्रामीण मंगलवार सुबह शव लेकर पंऊ स्थित फर्जी डॉक्टर की दुकान के आगे पहुंच गए।

जहां पर शव रखकर उचित मुआवजे की मांग व कार्रवाई को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरु किया। सूचना पर पादरु चौकी प्रभारी लक्ष्मणसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और परिजनों से समझाइश शुरू की, लेकिन परिजन मुआवजे पर अड़े रहे। आखिर उचित मुआवजा देेने के मिले आश्वासन के बाद परिजन शव उठाने पर सहमत हुए। फर्जी डॉक्टर की दुकान के आगे विरोध प्रदर्शन के समाचार सुनकर अन्य फर्जी डॉक्टर दुकानें बंद कर भूमिगत हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें