जानलेवा दोस्ती:पहले की दोस्ती फिर शराब पार्टी कर पत्थर से सिर कुचला, आरोपी अहमदाबाद से गिरफ्तार

बालोतरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने टेंपाे चालक के सिर पर पत्थर से जानलेवा हमला कर लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने टेंपाे चालक के सिर पर पत्थर से जानलेवा हमला कर लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने शुक्रवार को तीन दिन पहले जेरला रोड बिजनेस पार्क के समीप टेंपाे चालक के सिर पर पत्थर से जानलेवा हमला कर लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। वारदात के बाद आरोपी गुजरात राज्य के अहमदाबाद में काम की फिराक में घूम रहा था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व लोकेशन के आधार पर आरोपी को अहमदाबाद से दस्तयाब कर पूछताछ की तो उसने टेंपो चालक दोस्त के साथ पहले शराब पार्टी करने व बाद में नियत में खोट आने पर पत्थर से हमला कर सिर कुचलने की वारदात को कबूल किया।

बताया कि लूट के इरादे से सिर में पत्थर मारने के दौरान युवक के सिर से खून बहने से वह बेसुध होकर गिर गया, इस पर पकड़े जाने के डर से पीड़ित युवक की शिनाख्त मिटाने के प्रयास में उसने बाद में मुंह पर पत्थर से ताबड़तोड़ वार दिए। बाद में इसे मरा समझकर आरोपी मौके से टेंपो व मोबाइल लूटकर भाग गया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से इसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया।

उल्लेखनीय है कि 4 जनवरी की सुबह जेरला रोड़ पर बिजनेस पार्क के पास बीच सड़क पर हाजी खां निवासी तृतीय रेलवे फाटक बालोतरा घायल अवस्था में मिला था।। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गंभीर घायल युवक को नाहटा अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने के बाद युवक को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया। पीड़ित के भाई जान मोहम्मद की रिपोर्ट पर पुलिस ने तहकीकात की तो लूट के इरादे से वारदात करना सामने आया।

पहले साथ में शराब पार्टी की, फिर पत्थर से सिर कुचल, टैंपो ले गए
तृतीय रेलवे फाटक निवासी हाजी खां औद्योगिक क्षेत्र में कपड़े की गांठें व थान परिवहन कर मजदूरी का कार्य करता है। इससे औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाला आरोपी देवाराम इससे परिचित हो गया। धीरे-धीरे दोस्ती हाेने पर 3 जनवरी की रात को आरोपी ने टेंपो चालक हाजी खां को पार्टी के लिए बुलाया। जेरला रोड पर बिजनेस पार्क के समीप पार्टी करने के दौरान उसकी नियत में खोट आ गई।

इस पर पार्टी के बाद आरोपी ने लूट के इरादे से हाजी खां के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। सिर से खून बहने से युवक बेसुध होकर सड़क पर गिर गया। इस पर पकड़े जाने के डर से आरोपी ने शिनाख्त मिटाने के लिए युवक के मुंह पर पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर उसे मरा हुआ समझकर टेंपो व मोबाइल लूटकर मौके से भाग गया। वारदात के बाद वह गुजरात के अहमदाबाद पहुंच गया।

खबरें और भी हैं...