पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सेक्स रैकेट:स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक कार्य करते चार युवतियां और तीन युवक गिरफ्तार

बालोतरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सादी वर्दी में कांस्टेबल डमी ग्राहक बनकर गया, उसके इशारे पर कार्रवाई

शहर के जोधपुर रोड पर सरस डेयरी से आगे एक बिल्डिंग में लंबे समय से चल रहे स्पा सेंटर पर मंगलवार को पुलिस ने दबिश देकर अनैतिक कार्य करने के आराेप में चार युवतियों व संचालक सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया। यहां स्पा सेंटर की आड़ में अनैनिक कार्य करवाया जा रहा था। आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

थानाधिकारी निरंजनप्रतापसिंह चारण ने बताया कि अवैध व अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत निगरानी रखी जा रही थी। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों हिमाड़ा स्थित एक स्पा सेंटर पर मुंबई से आई युवती के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पुलिस की निगरानी इन पर लगातार बनी हुई है। मुखबिर से इत्तला मिली कि स्पा सेंटर की आड़ में अनैनिक कार्य करवाया जा रहा है।

इस पर पुलिस ने एक कांस्टेबल को डमी ग्राहक बनाकर पचपदरा राेड स्थित स्पा सेंटर पर भेजा। यहां डमी ग्राहक कांस्टेबल ने स्पा सेंटर संचालक सुनील निवासी रामदेव कॉलोनी, जालोर से बातचीत की तो वह युवतियों से अनैतिक कार्य करवाने को तैयार हो गया। इस पर कांस्टेबल ने पुलिस को इत्तला दी और पुलिस टीम ने दबिश दे दी।

पुलिस दबिश के दौरान स्पा सेंटर पर दो कमरों में अनैनिक कार्य करते युवक-युवतियां रंगे हाथों पकड़े गए। पुलिस ने चार युवतियों चंदा फरीदाबाद (हरियाणा) सोनिया काठमांडू नेपाल, सुषमा उन्नाव (उत्तरप्रदेश) व सफीला किशनगर (पश्चिम बंगाल) को कमरों से पकड़ा। इन युवतियों के साथ दो ग्राहक अविनाश निवासी बालोतरा, राजू बालोतरा व संचालक सुनील निवासी जालोर को रंगे हाथों पकड़ा। इन सातों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें