पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जीर्णोद्धार:श्री शांतिनाथ जैन मंदिर का जीर्णोद्धार

बालोतरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्री ओसवाल समाज बालोतरा की ओर से संचालित श्री विमलनाथ मन्दिर जैन ट्रस्ट द्वारा श्री विमलनाथ मंदिर के सामने विराजमान श्री शांतिनाथ मंदिर के जीर्णोद्धार का कार्य शनिवार से प्रारंभ किया गया। श्री जैन श्वेतांबर विमलनाथ मंदिर ट्रस्ट के उपाध्यक्ष जवेरीलाल लाल मेहता ने बताया कि उपाश्रय के पास स्थित भूखंड पर नवरात्रा के प्रथम दिन विजय मुहूर्त में ट्रस्ट अध्यक्ष कांतिलाल मेहता, उपाध्यक्ष जवेरीलाल मेहता, ट्रस्टी मोहन लाल सिंघवी, ललित रांका, अमृतलाल सिंघवी के साथ गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में जीर्णोद्धार का मुहूर्त किया गया।

ट्रस्ट अध्यक्ष कांतिलाल मेहता ने बताया कि सिरोही के सोमपुरा की देखरेख में संगमरमर के सफेद पाषाण से मंदिर का निर्माण होगा, जिसमें शांतिनाथ भगवान के अलावा अधिष्ठायक भैरव देव को विराजमान किया जाएगा। मंदिर का निर्माण करीब 2 माह में पूरा होगा। विधि विधान का कार्य पुजारी सतीश ने करवाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें