पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:भारतमाला प्रोजेक्ट में लगी कम्पनी पर एसडीआरआई टीम ने शुरू की सर्वे की कार्रवाई

बालोतरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्व राज्य आसूचना निदेशालय जयपुर की टीम ने गुरुवार को भारतमाला प्रोजेक्ट में लगी एक कम्पनी पर दबिश देकर सर्वे की कार्यवाही शुरू की। एसडीआरआई चीफ पूनम सागर के नेतृत्व में जयपुर से आई स्पेशल टीम ने कम्पनी के बिठूजा व आसोतरा स्थित प्लांट पर सर्वे की कार्यवाही शुरू की, जो देर रात तक जारी थी।

कार्यवाही के दौरान आरटीओ व खनन विभाग के अधिकारी मौजूद रहे। जानकारी अनुसार एसडीआरआई की टीम ने बालोतरा के पास चल रहे भारतमाला प्रोजेक्ट में सड़क निर्माण कार्य से जुड़ी कम्पनी एनकेसी प्रोजेक्ट पाईवेट लिमिटेड पर राजस्व कर चोरी सहित कई तरह की अनियमितताओं की सूचना निदेशालय को मिली थी।

जिस पर टीम ने गुरुवार को बालोतरा के आस-पास कम्पनी के ठिकानों पर दबिश देकर सर्वे की कार्यवाही शुरू की। टीम ने एनकेसी कम्पनी के शहर के समीपवर्ती बिठूजा स्थित बेस केम्प व आसोतरा क्रेशर सहित जमा पड़े स्टोन व अन्य निर्माण सामग्री के संबंध में दस्तावेज जिसमें रवन्ना, पर्यावरण एनओसी सहित कागजातों की जांच की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें