• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • Balotra
  • The Temple Institute Distributed One Thousand Five Hundred Sweater Jackets In The Raw Settlements, Happiness Was Reflected On The Faces Of The Children After Getting The Sweater

बालोतरा मंदिर संस्थान ने की गरीबों की सहायता:कच्ची बस्तियों में मन्दिर संस्थान ने बांटे एक हजार पांच सौ स्वेटर जैकेट, स्वेटर पाकर बच्चों के चेहरे पर झलक उठी खुशी

बालोतरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्री राणी भटियाणी मन्दिर संस्थान जसोल की ओर से ग्रामीण क्षेत्र में जरूरतमंद परिवारों के बालक व बालिकाओं को स्वेटर व जैकेट का वितरण किया। सोमवार को मन्दिर संस्थान की ओर से वरिया महंत गणेश पूरी महाराज के पावन सानिध्य में लौहार समाज, भील समाज, दमामी समाज, रावणा राजपूत समाज के जरूरतमंद एक हजार पांच सौ लोगों में स्वेटर व जैकेट का वितरण किया गया।

संस्थान अध्यक्ष रावल किशनसिंह जसोल ने कहा कि श्री राणी भटियाणी मन्दिर संस्थान हर जरूरतमंद व्यक्ति की सेवा को लेकर तत्पर है। जब भी किसी चीज की आवश्यकता हुई तो मन्दिर संस्थान ने जन सेवार्थ के लिए अपने द्वार खोल रखे हैं। एक दिन पूर्व जब जसोल कस्बे के सरकारी विद्यालयों के बालक बालिकाओं में ठंड से बचने के लिए स्वेटर वितरण किया गया। कड़कड़ाती ठंड के बीच स्वेटर पाकर बच्चों के चेहरे पर खुशी झलक उठी। वो खुशी सही मायने में हमारी खुशी हैं।

वरिया महंत गणेशपूरी महाराज ने कहा कि सरकारी विद्यालयों में अधिकांश गरीब लोगों के बच्चे पढ़ते हैं। जब मन्दिर संस्थान ने कच्ची बस्तियों में बच्चों के बीच में पहुंचकर बच्चों को रंग-बिरंगे स्वेटर दिए और बच्चों ने स्वेटर पहने तो उनके चेहरे का रंग खिल गया। सभी बच्चे रंग-बिरंगे स्वेटर में चहकते नजर आए। उन्होंने कहा कि श्री राणी भटियाणी मन्दिर संस्थान सामाजिक सेवा कार्यो के लिए गांव सहित आसपास के ग्रामीण अंचलों में जरूरतमंद लोगों के लिए कई तरह के सार्थक प्रयास किए जाते हैं। इस दौरान लालसिंह असाड़ा, फतेहसिंह, ठा. गजेन्द्रसिंह, ठा. माँगसिंह जागसा, मैनेजर जेठूसिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...