पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी का मामला:मंदिर का दानपात्र तोड़ ले गए लोग जागे तो बाइक छोड़ गए चोर

बालोतरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छतरियों का मोर्चा से समदड़ी रोड की ओर जाने वाले बाइपास मार्ग पर स्थित हनुमान मंदिर में बुधवार रात को घुसे चोरों ने लोहे की जाली सहित दानपात्र को तोड़ दिया। इससे पहले उन्होंने मंदिर का ताला तोड़ा और अंदर घुसे। इस दौरान आस-पास के लोग जगे तो वे लूणी नदी में दान पात्र के साथ अपनी बाइक भी छोड़कर भाग छूटे। उल्लेखनीय है कि इसी मंदिर में चार-पांच दिन पहले प्लास्टिक की पानी टंकी व मोटर चुरा ले गए थे। पुलिस ने मौका मुआयना कर बाइक को जब्त किया।

जानकारी के अनुसार मंगलाराम टाक के बेरे पर स्थित हनुमान मंदिर में बुधवार रात करीब डेढ़ बजे चोर घुसे। पहले मंदिर का ताला तोड़ा और फिर दानपात्र उखाड़ने की कोशिश की। दानपात्र एक लोहे की रेलिंग के साथ वेल्ड किया हुआ था तो उन्होंने दानपात्र सहित जाली काे ताेड़कर ले गए।

इतने में आवाज सुनकर आस-पास के लोग जगे और पीछे भागे तो वे लूणी नदी के सुनसान एरिया में दानपात्र व अपनी बाइक छोड़कर झाड़ियों की ओट में भाग छूटे। चोरों ने पूरी कोशिश की मगर दानपात्र भी उनसे टूट नहीं पाया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक को जब्त किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें