मानवेंद्र सिंह पहुंचे जसोलधाम:मंदिर में जाकर की पूजा अर्चना, ट्रस्ट मंडल ने किया स्वागत

बालोतराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बालोतरा उपखंड के जसोल कस्बे राजस्थान सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद कर्नल मानवेन्द्र सिंह शनिवार को जसोलधाम पहुंचे। जहां उन्होंने जसोलधाम में माता रानी भटियाणी मंदिर के दर्शन पूजन कर मां का आशीर्वाद लिया और प्रदेश में खुशहाली की कामना की।

मानवेंद्र सिंह के जसोलधाम पहुंचने पर ट्रस्ट मण्डल की ओर से स्वागत किया गया। जसोलधाम दर्शन को पहुंचे मानवेंद्र सिंह ने कहा कि जसोलधाम का स्वरूप बदला नजर आ रहा है। ट्रस्ट मण्डल की ओर से जो विकास के कार्य करवाए गए हैं वो सराहनीय हैं। मानवेंद्र सिंह ने कहा कि 'मैं माता राणी के दर्शनो को लेकर हमेशा आता रहता हूं, जो बदलाव और परिवर्तन ट्रस्ट के द्वारा विकास कर करवाया गया है। अब लग नही रहा है कि यह मालाणी में हैं। उन्होंने कहा कि यंहा का शुद्ध वातावरण व हरियाली जो नजर आ रही है। ये सब माजीसा का प्रकाश हैं। उन्ही के आशीर्वाद से संभव है।'

उन्होंने माजीसा के भक्तों व क्षेत्र वासियों को दीपोत्सव के पर्व दीपावली की बधाई दी। ओर पटाखे को लेकर होने वाले प्रदूषण को लेकर बताया कि कम पटाखे छोड़े जिससे वातावरण साफ बना रहे। इस दौरान कुंवर हरिश्चंद्र सिंह जसोल, हुकुम सिंह अजित ट्रस्ट मैनेजर जेठूसिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...