र्निमाण कार्य / प्रत्येक गांव तक मीठा पानी पहुंचाना राज्य सरकार की प्राथमिकता: सालेह

Priority of the state government to provide sweet water to every village: Saleh
X
Priority of the state government to provide sweet water to every village: Saleh

  • गांवों के उत्थान और चौतरफा खुशहाली का पूरा प्रयास कर रही सरकार

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 08:12 AM IST

भीखोड़ाई. केबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल पहुंचाने का काम तेजी से चल रहा है। राज्य सरकार हर गांव ढाणी तक पानी पहुंचाने का काम प्राथमिकता पर कर रही है। क्षेत्र में प्रथम फेज में गांवों तक पानी पहुंचा दिया अब वंचित गांवों ढाणियों तक पानी पहुंचाने का काम किया जा रहा है।
 अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण मंत्री सालेह मोहम्मद ने  साेमवार काे भीखोडाई, फलसूंड, मानासर क्षेत्र का किया। इस दौरान ग्रामीणों ने साफा माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया। उन्होंने राउमावि भीखोड़ाई में इंटर लाकिंग सड़क, प्याऊ एवं फलसूंड पुलिस थाने में नव निर्मित स्वागत कक्ष का लोकार्पण किया। ग्रामीणों की समस्याओं को सुना तथा मौके पर उपस्थित अधिकारियों से हाथों-हाथ समाधान करवाया।
आईसीटी लैब एवं तीन लाख का फर्नीचर की घोषणा

भीखोडाई कस्बे के राउमावि में लोकार्पण के अवसर पर प्रधानाचार्य श्रीमती जनक चारण की मांग कर विद्यालय में तीन लाख का फर्नीचर एवं आईसीटी लैब की घोषणा की। जिस पर मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने मंत्री का आभार जताया। केबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार ग्राम्य उत्थान तथा ग्रामीणों के समग्र विकास के माध्यम से चौतरफा खुशहाली लाने के लिए पुरजोर प्रयासों में जुटी हुई है और इस दिशा में कहीं कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

पुलिस थाने में मंत्री ने किया स्वागत कक्ष का लोकार्पण

फलसूंड थाने पहुंचने पर मंत्री सालेह मोहम्मद का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद मंत्री एवं डीएसपी मोटा राम, पार्षद नारायण रंगा, विकास अधिकारी नारायण सुथार ने फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान थाने में उपस्थित सीएलजी सदस्यों एवं मौजीज लोगों को मंत्री ने संबोधित करते हुए कोरोना काल में पुलिस ने जिस पर कोरोना योद्धा बनकर काम किया वह तारीफ के काबिल है।

आमजन के दिल में पुलिस की छवि एक रियल हीरो के रूप में देखी गई। साथ ही थानाधिकारी देवकिशन जीनगर एवं आमजन के सहयोग से थाने में नव निर्मित स्वागत कक्ष बनकर तैयार हुआ जो की थाने में आने वाले परिवादियों के स्वागत के साथ बेहतरीन सेवाएं मिलेगी। इस अवसर पर पुलिस थाने में बैरक एवं अन्य कमियों के बारे में अवगत करवाया जिस पर मंत्री ने कमियों को पूर्ण करने का आश्वासन दिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना