पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल प्रतियोगिता:सुथार समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता में पारकार इलेवन ने जीती ट्रॉफी

चाैहटन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चौहटन. विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान करते हुए अतिथि।

सुथार समाज संस्था चाैहटन के बैनर तले केरनाडा स्कूल मैदान में चल रही 6 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के तृतीय संस्करण का समापन तथा पुरस्कार वितरण समारोह संस्थान के अध्यक्ष नाथूराम बुढ्ड, मानाराम सुथार तथा शिव प्रताप सिंह राठौड़ के सानिध्य में हुआ। संस्थान सचिव राणाराम ने बताया कि टूर्नामेंट के अंतिम मैच सुरा और पारकार इलेवन के बीच खेला गया।

जिसमें पारकर इलेवन की टीम ने बाजी मारी। समापन समारोह की अध्यक्षता कर रहे संस्थान के तहसील अध्यक्ष नाथूराम बुढ्ड ने युवाओं को एक ओर सफल आयोजन की बधाई दी। कार्यक्रम में बोलते हुए मानाराम ओढाणा ने बताया कि मेहनत की बदौलत किसी भी मुकाम तक पहुंचा जा सकता है।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में शिवप्रतापसिंह राठौड़ मौजूद रहे। केरनाडा की ओर से मेजबान के रूप में देवाराम ने सभी का आभार प्रकट किया। विजेता टीम को पन्द्रह हजार का नगद पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए। मैन ऑफ द सीरीज अल्पेश पारकर को चुना गया। कार्यक्रम का संचालन पारस धीर ने किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें