चौहटन विधायक मेघवाल ने कहा:आमजन की समस्या का समाधान करना राज्य सरकार की प्राथमिकता

सेड़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चिचड़ासर में लाभार्थी को पट्‌टा देते हुए विधायक मेघवाल। - Dainik Bhaskar
चिचड़ासर में लाभार्थी को पट्‌टा देते हुए विधायक मेघवाल।

ग्राम पंचायत चिचड़ासर में प्रशासन गांव के संग अभियान के दौरान आयोजित शिविर का सोमवार को चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल ने जायजा लिया। इस दौरान विधायक ने कहा कि जन समस्याओं का समाधान करना राज्य सरकार की पहली प्राथमिकता है और वह नर सेवा को नारायण सेवा मानकर हर व्यक्ति का काम करने को तत्पर है।

शिविर के दौरान 22 विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी प्रत्येक ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रहकर जनता के वर्षों से अटके कार्यों को तुरंत मौके पर समाधान कर राहत प्रदान करते हैं। इस अवसर पर मेघवाल ने कहा कि सरकार की मंशा आमजन की समस्याओं का उसके कार्य स्थल पर ही निपटारा करने की है इसलिए प्रशासन गांवों के संग अभियान चलाकर विभिन्न विभागों को उनके क्षेत्र में लाया गया ताकि उन्हें अपनी समस्याओं का निराकरण करने तथा योजनाओं का लाभ उठाने के लिए इधर-उधर चक्कर नहीं लगाने पड़े।

इस शिविर में ग्रामीणों को पट्टा वितरण, नया जॉब कार्ड, पेंशन चालू करवाना, नए घरेलू बिजली कनेक्शन, बालिकाओं को साइकिल वितरण इत्यादि लाभार्थियों को विधायक पदमाराम मेघवाल, शिविर प्रभारी सेड़वा उपखंड अधिकारी रामकुमार टाडा, विकास अधिकारी रामावतार शर्मा, प्रधान रमेशकुमार भील, सेड़वा तहसीलदार मानाराम मेघवाल प्रतिनिधि नजरअली दर्श सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...